प्रियंका गाँधी ने पुलिस पर लगाया आरोप

प्रियंका गाँधी ने पुलिस पर लगाया आरोप

लखनऊ : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी ने पुलिस पर लगाया आरोप. प्रियंका का कहना है की सेवानिवृत्त आईपीएस अफसर एस.आर. दारापुरी के घर जाते वक़्त पुलिस ने उनका गला दबा कर रोकने की कोशिश की. इस दौरान एक महिला पुलिसकर्मी ने उहने रोकने की कोशिश की और गला दबाकर धक्का दिया जिससे वे गिर गई. प्रियंका गाँधी ने पुलिस पर लगाया आरोप पुलिस ने कहा आरोप बेबुनियाद.

घटना के बारे में जानकारी देते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी ने बताया की सेवानिवृत्त आईपीएस अफसर एस.आर. दारापुरी के परिजनों से मुलाकात करने जाते वक़्त उनकी गाड़ी को रोक दिया गया. इसके बाद जब वे पैदल ही जाने लगी तब उन्हें घेरा गया और एक महिला पुलिसकर्मी ने उनका गला दबाया और धक्का दिया जिससे वे गिर गयी। इसके बाद वे एक कार्यकर्ता के दो पहिया वाहन से निकली।

बतादे दारापुरी 77 साल के पूर्व पुलिस अफसर हैं। उन्होंने शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन के लिये फेसबुक पर पोस्ट डाली थी। फेसबुक पोस्ट डालने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. अभी उनकी पत्नी की तबियत ख़राब है जिनसे मिलने जाते वक़्त प्रियंका गाँधी के साथ यह घटना हुई है. इधर पुलिस ने इस घटना को सिरे से नकार दिया है. पुलिस का कहना है की गला पकड़ना और गिराना आदि जैसी कुछ भ्रामक बातें सोशल मीडिया पर प्रसारित की जा रही हैं, जो बिल्कुल झूठ हैं।

Leave a Reply