दिल्ली में चला आप का जादू

दिल्ली में चला आप का जादू

Last Updated on

नई दिल्ली : दिल्ली विधानसभा के चुनाव परिणामो की घोषणा होने के साथ ही साफ़ हो गया है की जनता किसके साथ है. दिल्ली के चुनाव परिणाम से राजनीतिक दलों में भूचाल आ गया है. वही इन परिणामो से साफ़ हो रहा है की जनता ने विकास को चुना है. दिल्ली में चला आप का जादू प्रधानमंत्री ने भी दी बधाई.

दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने 62 सीटो पर कब्जे के साथ ही दिल्ली के शानदार जीत हासिल कर ली है. इस परिणामो के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को बधाई दी है. प्रधानमंत्री ने बधाई देते हुए कहा है की दिल्ली के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए आपको शुभकामनाएं.

दिल्ली में जीत के बाद अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, राघव चड्ढा और आतिशी ने रोड शो भी किया. इस दौरान ये जीत उन लोगों की है, जिन्होंने मुझे अपना बेटा समझकर वोट दिया. यह एक नई तरह की राजनीति की शुरुआत है. यह अच्छा संकेत है. उन्होंने कहा, दिल्ली वालों गजब कर दिया आप लोगों ने…आई लव यू.

वही दिल्ली विधानसभा चुनावो में करारी हार के बाद दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कार्यकर्ताओं का धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा, कार्यकर्ताओं ने काफी काम किया है. हम लोगों का जनादेश स्वीकार करते हैं और जीत के लिए सीएम केजरीवाल को बधाई.

Leave a Reply