भाजपा पहले गोडसे मुर्दाबाद का नारा तो लगाए : त्रिवेदी

रायपुर। कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने आज भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा के नेता पुनिया जी के बयान पर आपत्ति करने से पहले यह तो बताए कि वे गोट से को बुरा मानते हैं या मोदी जी को बुरा मानते हैं उन्होंने सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि अगर गोडसे को बुरा मानते हैं तो भाजपा के नेता पहले नारा लगाएं कि गोडसे मुर्दाबाद आज मीडिया से बात करते हुए कहा पत्रकार वार्ता मोदी की गौर से से तुलना करते हुए पूनिया जी ने तो एक दृष्टांत मात्र दिया था।

भाजपा के सांसद साध्वी प्रज्ञा और साक्षी महाराज जैसे नेता गोडसे को देशभक्त कहते हैं फिर भाजपा नेताओं को पूनिया जी द्वारा गोडसे और मोदी के संबंध में दृष्टांत देने पर किस बात पर आपत्ति है।

त्रिवेदी ने कहा भाजपा नेताओं ने इस टिप्पणी को अभद्र मानते हुए विरोध प्रदर्शन की घोषणा की है जो उनका अधिकार है इस विरोध प्रदर्शन में जो जो बड़ी बात उभर के सामने आ रही है कि गोडसे का मंदिर बनाने वाले गोडसे जिंदाबाद कहने वालों ने गोडसे को देशभक्त कहने वालों की पार्टी में अंतर गोट से कहे जाने को अभद्र मानकर वास्तविकता को स्वीकार कर लिया है।

शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा कि भाजपा पहले गोडसे मुर्दाबाद का नारा तो लगाएं अनुसूचित जाति जनजाति और पिछड़ा वर्ग के आरक्षण के मामले में एआईसीसी के छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया ने मोदी और गोडसे को लेकर केवल एक दृष्टांत दिया था भाजपा या तो बताएं कि उन्हें बुरा क्या लगा।

Leave a Reply