ट्रम्प के स्वागत के लिए दुल्हन की तरह सज रहा अहमदाबाद

ट्रम्प के स्वागत के लिए दुल्हन की तरह सज रहा अहमदाबाद

अहमदाबाद : ट्रम्प के स्वागत के लिए दुल्हन की तरह सज रहा अहमदाबाद. अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प अपनी पत्नी के साथ 24 फरवरी को भारत आ रहे है.इस दौरान वे अहमदाबाद में गांधी आश्रम और अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम का दौरा करेंगे. भरात यात्रा के दौरान मोटेरा स्टेडियम में डोनाल्ड ट्रंप का भव्य कार्यक्रम रखा गया है. स्टेडियम में ट्रम्प कहेंगे केम छो जिसे 1 लाख से ज्यादा लोगों स्टेडियम में सुनेंगे.

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प के दौरे के लिए अहमदाबाद शहर को दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है. इसकी सजावट में करोडो रुपये लगाए जा रहे है. ट्रम्प की इस तीन घंटे की यात्रा की मेजबानी में 100 करोड़ रुपये से अधिक खर्च करेगी. शनिवार को सुरक्षा एजेंसियों की टीम ने स्टेडियम का जायजा लिया. इसके साथ ही गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन के वर्किंग प्रेसिडेंट धनराज नथवाणी और BCCI के सेक्रेटरी जय शाह भी शनिवार को मोटेरा स्टेडियम पहुंचे. उनके साथ गुजरात पुलिस के शीर्ष अधिकारी भी मौजूद थे.

ट्रम्प की यात्रा को लेकर अटकले लगाई जा रही है की अमेरिका में होने वाले राष्ट्रपति चुनावो में भारतीय मूल के वोटर्स को लुभाने के लिए यह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है. अमेरिका की कुल आबादी में करीब 2.1 प्रतिशत भारत से हैं।

Leave a Reply