भाजपा कुछ पैडवर्करों के सहारे सोशल मीडिया में दुष्प्रचार करती है – कांग्रेस

रायपुर/10 जनवरी 2022। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ सोशल मीडिया में अभद्र पोस्ट कर अपमानित करने वाले पर कार्यवाही की गई तो भाजपा आरोपी के हिमायती क्यों बन रही और उसका बचाव किस कारण से कर रही है? भारतीय जनता पार्टी हमेशा विषवमन करने वाले सांप्रदायिक वैमनस्यता फैलाने वाले अभद्रता करने वालो के साथ खड़ी क्यों नजर आती है। चाहे आजादी के आंदोलन के नायक हो या कांग्रेस के नेता भाजपा उनके खिलाफ सुनियोजित तरीके से दुष्प्रचार करने के लिये कुछ असामाजिक किस्म के लोगो को पाल कर रखी हुयी है। ऐसे तत्वों के उपर कानूनी कार्यवाही होती है तब भाजपा को पीड़ा होती है।

रायपुर के धर्म संसद में पाखंडी कालीचरण ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को अपमानित किया तब भी भाजपा उसके समर्थन में खड़ी रही। किसान आंदोलन के दौरान भी भाजपा के आईटी सेल और भाजपा के नेताओ ने किसानों के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की किसानों को आतंकवादी नक्सली टुकड़े-टुकड़े गैंग पाक परस्त बता रहे थे। भाजपा से जुड़े लोग सोशल मीडिया में पेट्रोल-डीजल, रसोई गैस के महंगाई का विरोध करने वालों को राष्ट्र विरोधी बोलते हैं यह भाजपा का असल चरित्र है। इसीलिए भाजपा हमेशा से वैमनस्यता फैलाने वालों के साथ में खड़ी होती है। आरएसएस के पाठशाला में भाजपा से जुड़े लोगों को सबसे पहले गाली गलोज करना, अभद्रता करना, अफवाह फैलाना, जहर उगलना सिखाया जाता है यह भाजपा का संस्कार है। भाजपा छत्तीसगढ़ में जन समर्थन खो चुकी हैं और वैमनस्यता फैलाकर सामाजिक समरसता को तोड़ कर एक दूसरे के खिलाफ भड़काकर अपनी राजनीतिक रोटी सेकना चाहती हैं।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि आरएसएस के भाजपा के अलावा और भी अनुवांशिक संगठन है जो सोशल मीडिया में हजारों ग्रुप के माध्यम से पूर्वाग्रह से ग्रसित होकर स्वतंत्रता संग्राम के महान नायकों का कांग्रेस के लीडरों एवं अन्य विपक्षी दल के नेताओं के खिलाफ हमेशा से मनगढ़ंत कपोलकल्पित आरोप लगाकर जहर उगलते है। इनमें भाजपा का आईटी सेल वैमनस्यता फैलाने का फैक्ट्री है, किसी भी धर्म संप्रदाय जाति समाज के खिलाफ झूठे मनगढ़ंत आरोप लगाकर रायता फैलाने में भाजपा के आईटी सेल को महारत हासिल है। सच को झूठ और झूठ को सच बनाने में इनका कोई सानी नहीं है। पूरे देश में भाजपा की आईटी सेल नफरत और घृणा फैलाने के लिए जानी और पहचानी जाती है। भाजपा के आईटी सेल के काली करतूतों को आरएसएस के अनुवांशिक संगठन भी बड़ी जोर से फैलाते हैं और जहर बोने का काम करते हैं।