डिश टीवी इंडिया के ओटीटी एप्‍प ‘वॉचो’ ने एक अनूठी नयी ओरिजनल कॉमेडी सीरीज ‘4 थीव्‍ज़’ का प्रीमियर किया

मार्च: भारत की प्रमुख डीटीएच कंपनी डिश टीवी इंडिया लिमिटेड, देशभर में युवा दर्शकों को भागीदारीपूर्ण तथा अलग-अलग तरह का कंटेंट पेश करने का प्रयास कर रही है। डिश टीवी इंडिया अपने ओटीटी प्‍लेटफॉर्म ‘वॉचो’ पर एक नई ओरिजनल कॉमेडी वेब सीरीज, ‘4 थीव्‍ज़‘ का प्रीमियर किया है। हल्‍के-फुलके कंटेंट की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिये ‘वॉचो’ ने हाल ही में प्रीमियर की गयी अपनी सीरीज से दर्शकों को रोमांचित किया है।

गौतम पार्वी द्वारा लिखी और निर्देशित की गयी इस सीरीज को फिल्‍मकरी ने प्रोड्यूस किया है। इस सीरीज में रोमांचक ड्रामा, कॉमेडी, रहस्‍य और धड़कनें बढ़ा देने वाली चीजें दर्शायी गयी हैं। पांच एपिसोड की यह वेब सीरीज चार कॉलेज ग्रेजुट्स की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है, जोकि आर्ट गैलरी वेयरहाऊस से 125 पेंटिंग्‍स को चुराने के मिशन पर हैं। उस समय चीजें बहुत ही चौंकाने वाले मोड़ ले लेती है, जब योजना के अनुसार कुछ भी नहीं होता है। इससे दोस्‍तों के बीच मनमुटाव हो जाता है और यह मिशन शुरू से लेकर अंत तक हंसी के धमाके में बदल जाता है। इस शानदार कॉमेडी सीरीज में केशव सदाना और गगन अरोड़ा जैसे, मल्‍टी-टैलेंटेड सितारे मुख्‍य भूमिकाओं में हैं।

‘वॉचो’ पर इस नई सीरीज के लॉन्‍च के बारे में बताते हुए, श्री सुखप्रीत सिंह, कॉरपोरेट हेड-मार्केटिंग, डिश टीवी तथा ‘वॉचो’, डिश टीवी इंडिया लिमिटेड का कहना है, ‘’कहानी कहने के शॉर्ट फॉर्मेट में हम अपनी एक पहचान बनाना चाहते हैं। इसके लिये हम अपनी नई हल्‍की–फुलकी कॉमेडी सीरीज ‘4 थीव्‍ज़’ के लॉन्‍च को लेकर बेहद उत्‍साहित हैं। आगे हम ओरिजनल वेब सीरीज के स्‍तर को और ऊपर ले जाने और उसकी क्‍वालिटी को बरकरार रखने की अपनी वचनबद्धता को दर्शाने वाले हैं। ‘वॉचो’ में हम सही कंटेंट की जरूरत को समझते हैं और ऐसे शोज़ लेकर आ रहे हैं जोकि नये तरह के हैं और हमारे दर्शकों के लिये मनोरंजन से भरपूर हैं।‘’

डिटिजल के लिये उपयुक्‍त कहानी कहने के शॉर्ट फॉर्मेट पर ध्‍यान केंद्रित करते हुए, ‘वॉचो’ ने कई सारी ओरिजनल वेब सीरीज पेश की है, जैसे ‘डार्क डेस्टिनेशन’, ‘द सेंटी मेंटल्‍स’, ‘वोट द हेल’, ‘मिशन ब्रेकिंग न्‍यूज़’, ‘छोरियां’, ‘रक्‍त चंदन। प्रेरित करने वाले ओरिजनल शोज़ जैसे ‘लुक आई कैन कुक’, ‘बिखरे हैं अल्‍फाज़’ शामिल हैं। ‘वॉचो’ ने सभी जोनर्स के कंटेंट को छुआ है, लेकिन इसका दायरा सीमित नहीं रहा है; इसमें ड्रामा, कॉमेडी, थ्रिलर, रोमांस, फूड, फैशन और पोएट्री सहित सारे जोनर शामिल हैं।

‘वॉचो’ एप्‍प को बड़ी ही आसानी से अमेज़न एप्‍प स्‍टोर से अमेज़न फायर स्टिक पर इंस्‍टॉल किया जा सकता है। इसमें अभी हिन्‍दी, कन्‍नड़ और तेलुगू क्षेत्रीय भाषाओं में 20 से भी ज्‍यादा ओरिजनल शोज़ उपलब्‍ध हैं।

Leave a Reply