महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्य सभा सांसद श्रीमती फूलों देवी नेताम के द्वारा प्रशासन एवं नागरिकों के सहयोग के लिए अनूठा कदम

रायपुर: प्रदेश महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष एवं नव नियुक्त राज्य सभा सांसद श्रीमती फूलों देवी नेताम के द्वारा इस विषम परिस्थिति में शासन प्रशासन एवं नागरिक सहयोग हेतु दिनांक 27 मार्च से लाक डाउन की स्थिति तक निरंतर रायपुर के मेकाहारा अस्पताल में मरीजों एवं उनके परिजनों को पौष्टिक भोजन वितरण किया जायेगा । श्रीमती फूलों देवी नेताम ने कहा कि सरकार के द्वारा नोवेल करोना वायरस के नियंत्रण एवं बचाव कार्य निरन्तर जारी है।

श्रीमती फूलों देवी नेताम ने यह निर्णय सरकार को कोरोना वायरस के नियंत्रण में सहयोग के रूप में निश्चित किया हैं।राज्यसभा सांसद श्रीमती फूलों देवी नेताम ने इस विकट स्थिति मे नागरिक सहयोग मे अपना सराहनीय योगदान दी है।
जिससे अस्पताल प्रबंधन को भी सहयोग प्राप्त होगी एवं मरीज एवं उसके परिजनों को भी काफी हद तक राहत मिलेगा । मेकाहारा अस्पताल मे इलाज करवाने दूर-दूर से लोग आते है।

नेताम ने कहा कि हमें दिखाना है कि एकता में कितनी शक्ति होती है। आअो हम सब मिलकर इस विषम परिस्थिति में एक दूसरे के सहयोग करें ।

श्रीमती नेताम ने नागरिकों से प्रार्थना की कि धैर्य बनाये रखते हुये अपने घरों में रहकर लाक डाउन का पालन करें एवं संदेहास्पद स्थिति में पुलिस प्रशासन को सूचित करें। साथ ही प्रदेश महिला कांग्रेस के सदस्यों एवं कार्यकर्ताओं को भी सहयोग की अपील की।

Leave a Reply