इस क्वारेंटाइन टाइम में एक्ट्रेस विदिशा अपनी भांजियों के साथ जी रही अपना बचपन

स्टार भारत द्वारा प्रस्तुत किया जाने वाला ‘मेरी गुड़िया’ शो माँ – बेटी की एक अनोखी कहानी पर बना है जहाँ एक माँ मरकर भी अपनी 4 साल की बेटी अवि की रक्षा के लौट आती है और उसकी आत्मा अपनी बेटी की एक गुड़िया में बस जाती है।

यह कहानी दर्शकों को ख़ूब पसंद आ रही है इस शो में पैरेलल लीड का किरदार निभा रही एक्ट्रेस विदिशा श्रीवास्तव अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत ही चुकी हैं।वहीं अब सरकार के आदेशानुसार इस वक्त 21 दिन के लिए सभी लॉकडाउन हैं ऐसे में एक्ट्रेस विदिशा अपना यह कीमती समय घर पर रहकर अपनी भांजियों के साथ बीता रही हैं।

विदिशा श्रीवास्तव ने बताया कि मैं क्वारेंटाइन टाइम को अपनी फैमिली के साथ बहुत स्पेशल तरीके से बीता रही हूँ|मैं अपनी भांजियों के साथ घर पर बहुत सारे क्यूट और फनी वीडिओज़ बना रही हूँ जो मैं अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में पोस्ट करती रहती हूँ । साथ ही मैने अपने फैन्स के लिए कोरोना के संक्रमण से बचने और सावधानियां बरतने की हिदायत भी अपने वीडियो जरिए दे रही हूँ। मैंने हाल ही में पानी बचाते हुए हाथ धुलने और साफ़ रखने की ट्रिक्स भी अपने विडिओ के ज़रिए अपने फैन्स को बताई ।

विदिशा कहती हैं मेरा हर दिन मेरी भांजियों की वजह से बहुत ख़ूबसूरती से निकल जाता है। दिनभर उनके साथ शरारतें करना, खूब मस्ती करना , उनके मासूम सवालों के उत्तर देना यह सबकुछ मेरे लिए बहुत स्पेशल है । इनसभी के बीच यह महसूस होता है मानो मैं भी अपना बचपन एक बार फिर जी रही हूँ । हम साथ मिलकर सॉफ्ट टॉयज़ भी बनाते हैं।

ऐसे में यह तो तय हो गया कि विदिशा अपने क्वारेंटाइन टाइम में भांजियों के साथ अपना बचपन जी रही हैं ।

Leave a Reply