आबकारी एक्ट में प्रदेश की दुसरी सबसे बड़ी कार्यवाही , 20 लाख की 500 पेटी शराब जप्त, मध्यप्रदेश से आ रही थी शराब

भाटापारा/अर्जुनी –
बलौदा बाजार जिले के भाटापारा से 13 किलोमीटर दूरी पर सुहेला थाना पुलिस द्वारा सूचना पर इलाके की घेराबंदी कर तथा इस क्षेत्र से आने जाने वाले सभी रास्तों एवं अंदरूनी मार्गो पर निगाह रखी जा रही थी। जिसमें आरोपी ट्रक चालक द्वारा मोहरा रोड हिरमी ट्रक यार्ड के पास पकड़े जाने के डर से माल सहित ट्रक को छोड़कर फरार हो गया।

जिसमें रविवार को ग्राम हिरमी में ट्रक यार्ड के पास से अवैध शराब से भरी गाड़ी को सुहेला थाना प्रभारी के द्वारा पकड़ा गया। ट्रक चालक मौके से फरार है, जिसको पकड़ने के लिए पुलिस ने आस-पास के क्षेत्र में सघन चेकिंग अभियान चलाया साथ ही लॉक डाउन में लगी टीम को भी सूचित किया गया लेकिन ड्राइवर का पता नही चल पाया। पुलिस द्वारा सिविल टीम लगाकर भी पतासाजी की जा रही है। वही ट्रक से गाड़ी के कागज और ड्राइविंग लाइसेंस भी मिला है।

जिससे आरोपी की जल्द पकडाने की उम्मीद है। जप्त की गई 500 पेटी अंग्रेजी शराब मध्यप्रदेश की है। जिसकी कीमत प्रिंट रेट पर करीब 20 लाख रुपये है। सुहेला पुलिस द्वारा आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की जा रही है। संपूर्ण कार्रवाई में रोशन सिंह राजपूत थाना प्रभारी सुहेला के साथ , सउनि जगदेव साह, प्रआर संतोष वर्मा आरक्षक मिर्जा अब्बास, सुरेश, मोहन राय , विजय टोप्पो एवं सतीश वर्मा का सराहनीय योगदान रहा।

Leave a Reply