कपिल मिश्रा का अनशन शुरू, मिली जान से मारने की धमकी

नई दिल्ली।दिल्ली के पूर्व जल मंत्री कपिल मिश्रा ने अनशन शुरू कर दिया है। कपिल ने आम आदमी पार्टी नेताओं के विदेश दौरौं की जानकारी मांगी है।

इससे पहले कपिल को धमकी मिली है। कपिल ने बताया कि उन्हें इंटरनेशनल नंबर से फोन पर जान से मारने धमकी मिली है। पहले उन्हें एक फोन आया था लेकिन जब उन्होंने कॉल नहीं उठाया तो व्हाट्सएप के जरिए धमकी दी गई।

कपिल मिश्रा ने पिछले कुछ दिनों से आम आदमी पार्टी में भूचाल मचाया हुआ है. उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। उन्होंने रविवार को प्रेस कांफ्रेंस कर बताया था कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन से 2 करोड़ रुपए लिए थे।

इसके साथ ही कपिल ने सत्येंद्र जैन पर केजरीवाल के साढ़ू एसके बंसल के लिए 50 करोड़ का एक सौदा कराने की भी बात कही है। कपिल इन शिकायतों को लेकर दिल्ली के उपराज्यपाल से भी मिले थे और उन्होंने एंटी करप्शन ब्रांच को दिल्ली में टैंकर घोटाले के सबूत भी सौंपे हैं।

इसके बाद कपिल मिश्रा ने सीबीआई के समक्ष भी अपनी शिकायतें रखीं है। बता दें कि कपिल को जल मंत्री के पद से हटा दिया गया था। इसके बाद उनसे पार्टी की सदस्यता भी छीन ली गई थी। मंगलवार को कपिल मिश्रा ने सीबीआई अफसरों से मुलाकात कर अरविंद केजरीवाल के करप्शन की शिकायत की थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *