पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने भी कांग्रेस के फर्जी दस्तावेज तैयार कर अपने ट्विटर हैंडल में जारी किया था अब विष्णुदेव साय भी वही काम कर रहे हैं

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय वादानुसार मोदी सरकार को पत्र लिखकर प्रति वर्ष दो करोड़ रोजगार देने, 15 -15 लाख सभी के खाता में जमा कराने की मांग क्यों नही करते?

रायपुर/14 जनवरी 2022। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय के पत्र पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं कोंडागांव विधायक मोहन मरकाम ने कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय को मोदी सरकार को पत्र लिखना चाहिए और उन्हें याद दिलाना चाहिए कि और मोदी सरकार को याद दिलाना चाहिए कि बीते 7 साल में 14 करोड़ युवाओं को नौकरी मिलना था जो नहीं मिला है उन्हे तत्काल देवे एवं 140 करोड़ जनता के खाते में 15-15 लाख रुपए तत्काल जमा कराए। लोकसभा चुनाव के दौरान मोदी भाजपा ने देश की जनता को अच्छे दिन आएंगे देशभर के युवाओं को प्रतिवर्ष दो करोड़ रोजगार देने, किसानों को स्वामीनाथन कमेटी की सिफारिश के अनुसार लागत मूल्य का डेढ़ गुना समर्थन मूल्य दिया जाएगा, 2022 में किसानों के आय को दुगनी करेंगे, 100 दिनों के भीतर महंगाई डायन को खत्म करगे, विदेशों में जमा कालाधन को देश में लाकर प्रत्येक के खाता में 15 लाख रुपए जमा कराने, पेट्रोल डीजल 35 लीटर में आम जनता को उपलब्ध कराने रसोई गैस के कीमत घटाने, हमारे एक सैनिक के एक सिर के बदले पाकिस्तान के 10 सैनिकों के सिर काट कर लाने सहित अनेक लोक लुभावने वादा चुनाव मंच से घोषणा किए थे। मोदी सरकार बनने के 7 साल बाद भी जनता लोकसभा चुनाव में किये भाजपा के वादों का पूरा होने का इंतजार कर रही है
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि भाजपा का चरित्र ही है फर्जी जाली दस्तावेज एवं टूलकिट बनाकर आम जनता को भ्रमित करना भाजपा आईटी सेल को इसमें महारत हासिल है विधानसभा चुनाव के दौरान भी भाजपा के आईटी सेल ने प्रदेश कांग्रेस के दो वरिष्ठ नेताओं के नाम से फर्जी पत्र जारी कर किसानों को गुमराह करने की कोशिश किया था। इसके पहले भी पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने अपने ट्विटर एकाउंट में कांग्रेस के जाली दस्तावेज तैयार कर टूल किट बनाकर कांग्रेस की छवि धूमिल करने की कोशिश की थी जिसके खिलाफ एफ आई आर दर्ज है। अब कांग्रेस का फर्जी घोषणा पत्र बनाकर भाजपा के नेता प्रदेश के युवाओं को 2500 रु बेरोज़गारी भत्ता देने का भ्रम जाल में फंसाना चाहते हैं।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि कांग्रेस बेरोजगारी भत्ता जैसे शब्दों पर भरोसा नहीं करती वह युवाओं को रोजगार देना चाहती है। 36 बिंदुओं के घोषणा पत्र के बिंदु क्रमांक 4 में घर घर रोजगार हर घर रोजगार- छत्तीसगढ़ के युवाओं को राजीब मित्र योजना के तहत रोजगार दिया जाएगा जिसके अंतर्गत 10 लाख बेरोजगार युवाओं को सामुदायिक विकास और समाज सेवा गतिविधियों में भाग लेने पर न्यूनतम प्रतिमाह 2500रु प्रदान किया जाएगा ये उलेखित है। कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र के बिंदु क्रमांक 4 में या अन्य 36 बिंदुओं में कहीं भी 2500 रु बेरोजगारी भत्ता देने का वादा नहीं किया है। अपने इस वायदे को पूरा करने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश में 12269 राजीव युवा मितान क्लब के गठन को शुरू करवाया इसके माध्यम से युवाओं को सामाजिक कार्यो से जोड़ा जायेगा। इस हेतु सभी क्लबों 19 करोड़ रू. भी जारी कर दिया गया है।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि जन हितेषी छत्तीसगढ़िया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार के छवि खराब करने के लिए भाजपा के द्वारा बनाए गए जाली दस्तावेजों के लिए उनके खिलाफ क्यों ना कानूनी कार्यवाही किया जाए? भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय प्रदेश के जनता से माफी मांगे।