छेर छेरा के रूप में भाजयुमो ने मांगा छत्तीसगढ़ सरकार से बेरोजगारी भत्ता और रोज़गार

छत्तीसगढ़ महतारी कांग्रेस के नेताओं को सद्बुद्धि दे ताकि वे छत्तीसगढ़ के भोले भाले युवाओं को छलना और ठगना बंद करें और अपना वादा पूरा करें- अमित साहू

रायपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने प्रदेशभर में सोमवार को छेर छेरा पर्व के पावन अवसर पर छत्तीसगढ़ सरकार से छेर छेरा के रूप में 2500 रुपये बेरोजगारी भत्ता और रोजगार कि मांग की। भाजयुमो के प्रदेश मीडिया प्रभारी उमेश घोरमोड़े ने बताया कि प्रदेशभर में भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू के आह्वान पर भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार से छेर छेरा के रूप में छत्तीसगढ़ के युवाओं का अधिकार रोजगार और बेरोजगारी भत्ता मांग कर सांकेतिक रूप से प्रदेश सरकार को अपना वादा पूरा करने एवं रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने जगाने का प्रयास किया हैं, साथ ही छत्तीसगढ़ के युवाओं के समक्ष सरकार की वादा ख़िलाफियों को छेर छेरा मांग कर उजागर भी किया हैं।

राजधानी रायपुर में भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने दोपहर 1 बजे शास्त्रीय चौक पर छेर छेरा मांग कर प्रदेश सरकार को जगाने का प्रयास किया। इस दौरान भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू, जिला अध्यक्ष गोविंदा गुप्ता, अमित मैसेरी, उमेश घोरमोड़े, अजय सोनी, विपिन साहू, वैभव ठाकुर, अर्पित सूर्यवंशी, आकाश तिवारी, मुकेश पटेल, वासु शर्मा, हरिओम साहू, सहित भाजयुमो कार्यकर्ता मौजूद रहे। राजधानी सहित प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों व मंडलों में भाजयुमो ने छेर छेरा के रूप में रोजगार व बेरोजगारी भत्ता मांगा और छत्तीसगढ़ के युवाओं की आवाज बुलंद की।

भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने कहा कि छेर छेरा के पावन अवसर पर दान की परंपरा हैं और आज के दिन किसी को भी खाली हाथ नहीं लौटाया जाता और इसी लिए भाजयुमो आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम से राहुल गांधी सहित कांग्रेस पार्टी से और उनकी सरकार से छत्तीसगढ़ के युवाओं का हक छेर छेरा के रूप में मांग रहा हैं। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ महतारी कांग्रेस के नेताओं को सद्बुद्धि दे ताकि वे छत्तीसगढ़ के भोले भाले युवाओं को छलना और ठगना बंद करें और अपना वादा पूरा करें। उन्होंने कहा कि सत्ता प्राप्त करने के उपरांत अपने वादे से मुकरना कांग्रेस की पुरानी परंपरा रही हैं और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को इतिहास की बड़ी चिंता रहती हैं इसी लिए वे सत्ता प्राप्ति के बाद कांग्रेस का परंपरागत इतिहास दोहरा रहे हैं

भाजयुमो के प्रदेश मीडिया प्रभारी उमेश घोरमोड़े ने कहा कि बीते तीन वर्षों में ना रोजगार मिला ना बेरोजगारी भत्ता अब रोजगार मिशन के नाम पर पुनः छत्तीसगढ़ के युवाओं को छलने का प्रयास किया जा रहा हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार रोजगार मिशम का खेल बंद करे और बेरोजगारी भत्ते व रोजगार का प्रबंध करें। जिनका कुर्सी दौड़ का इतिहास रहा हो उनके कल का क्या भरोसा, 2 साल बाद जिनका जाना तय हैं वो 5 साल के मिशन की बात करें तो यह अपने आप में हास्याप्रद हैं।