क्रेश हुए पाकिस्तानी प्लेन में थी मॉडल ज़ारा आबिद

कराची : पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस का एक प्लेन कराची एयरपोर्ट पर लैंडिंग करने से कुछ मिनट पहले दुर्घटनाग्रस्त होकर घने रिहायशी इलाके में जा गिरा। अपुष्ट जानकारी के अनुसार प्लेन में सवार 91 यात्रियों में टॉप मॉडल ज़ारा आबिद भी शामिल है. प्राप्त जानकारी के अनुसार पाकिस्तान के कराची में शुक्रवार को हुई प्लेन क्रैश दुर्घटना में पाकिस्तानी मॉडल ज़ारा आबिद की मौत होने की अपुष्ट खबर आ रही है.

फ्लाइट A-320, 99 यात्रियों को लेकर जा रही थी. विमान लाहौर से कराची जा रहा था और मालिर में मॉडल कॉलोनी के पास जिन्ना गार्डन इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गया. हादसे का एक वीडियो जो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है सामने आया है, जिसमें दुर्घटनास्थल से धुएं के गुबार उठते दिखाई दे रहे हैं. एंबुलेंस और अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं. पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, विमान के उतरने से 10 मिनट पहले उसका संपर्क टूट गया था.

फिलहाल पाकिस्तानी सेना क्विक रिएक्शन फोर्स और पाकिस्तान रेंजर्स के जवान दुर्घटनास्थल पर पहुंच गए हैं. वे राहत और बचाव कार्य में जुट गए हैं. पाकिस्तान के स्वास्थ्य और जनसंख्या कल्याण मंत्री ने विमान दुर्घटना के कारण कराची के सभी बड़े अस्पतालों में आपातकाल घोषित कर दिया है.

Leave a Reply