अनाड़ी नेता की नई करास्तानी, कवारेंटाइन अवधि में घूम रहे बाहर, मंत्रियों एवं विधायक के संपर्क में आज आए कही उन्हें भी न कर दे संक्रमित

किरंदुल-झीरम कांड की सातवीं बरसी पर शहीद महेंद्र कर्मा के गृहग्राम फरसपाल पहुचकर कांग्रेसी नेताओं ने शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की ।
लॉकडाउन के चलते कार्यक्रम में कुछ ही नेता सम्मिलित हुए जिसमे मंत्री कवासी लखमा भी पहुचे थे।कांग्रेस के प्रवक्ता आर पी सिंह , क्षेत्रीय विधायक देवती कर्मा और उनका पूरा परिवार बस्तर टाइगर कहे जाने वाले स्व महेंद्र कर्मा की शाहदत पर नमन कर रहा था ।

वही कुछ दिनों पूर्व रेड जोन से किरंदुल पहुचे राहुल महाजन जो कि फिलहाल होम क्वारेंटाइन में था वह युवक भी फरसपाल कार्यक्रम में शिरकत करने पहुच गया और मंत्री विधायक के करीब करीब देखा गया।सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार युवक किरंदुल नगर पालिका अध्यक्ष मृणाल राय के वाहन से वहां पहुंचा था।
क़वारेंटाइन बिना पूरा किये युवक वहाँ कैसे पहुचा और क्या उस वाहन में किरंदुल पालिका अध्यक्ष भी मौजूद थे यह जांच का विषय है ।
युवक ने अपने साथ साथ मंत्री और विधायक के साथ पूरे जिले की कार्यकारिणी को भी खतरे में डाल रहा है ।

सूत्रों की माने तो कोरोना संकट का मज़ाक बनाते इस युवक ने पूर्व में भी क्वारेंटाइन करवाने गए स्वास्थ्य कर्मचारियों को बैरंग लौटा दिया और शहर में घूमता फिर रहा था।

अच्छे अच्छे बड़े नेता कोरोना संकट में खुद के साथ संक्रमण की रोकथाम करते देखे जा रहे है तो वही ऐसे लापरवाह युवक के द्वारा मंत्री और विधायक के सामने क्वारें टाइन अवधि पूरी न होने पर पहुँचना सबकी जान के साथ खिलवाड़ करता नजर आ रहा है ।

इनका कहना है

इस संदर्भ में कलेक्टर टोपेश्वर वर्मा का कहना है की राहुल महाजन के खिलाफ एसडीएम प्रकाश भारद्वाज को नोटिस जारी करने की निर्देश दे दिए गए है, जल्द ही जाँच पूरी कर कार्यवाही की जावेगी

Leave a Reply