योगी के दौरे से पहले बंटा शैंपू-साबुन, अफसरों ने कहा- नहाकर आना CM से मिलने

यूपी

लखनऊ : कुशीनगर जिले के मैनपुर कोट गांव की मुसहर बस्ती में सीएम योगी आदित्यनाथ के दौरे से पहले अधिकारियों ने बस्ती वालों को एक अजीब फरमान सुना डाला। एक अंग्रेजी अखबार में प्रकाशित खबर के मुताबिक योगी को 25 मई को इस बस्ती से एन्सेफलाइटिस का टीकाकरण अभियान शुरू करना था।

इससे पहले अधिकारी इस बस्ती दौरा करने पहुंचे। उन्होंने बस्ती वालों को साबुन, शैंपू और सेंट बांटे। साथ ही कहा कि सीएम से मिलने से पहले आप लोग साबुन-शैंपू से नहाएं और पाउडर-सेंट लगाकर अच्छी तरह तैयार होकर आएं।मुसहर समुदाय के एक बुजर्ग ने अखबार को बताया कि अधिकारियों ने उन्हें खुशबुदार साबुन, शैंपू और सेंट दिया और कहा कि मुख्यमंत्री से मिलने से पहले इनसे नहा लेना और सेंट लगा लेना।

अधिकारियों ने गांववालों से अपने घरों और चबूतरों को साफ रखने के लिए भी कहा। हालांकि जिला प्रशासन के अफसरों ने इस घटना की जानकारी होने से इनकार किया है। वहीं बस्ती के एक दूसरे शख्स ने यह भी बताया कि सीएम के दौरे से कुछ दिन पहले ही प्रशासन ने इलाके में नए शौचालय, पिच रोड बनवाए और बिजली के बल्ब लगवाए।

एक ऐसे ही मामले में इससे पहले भी सीएम योगी विवादों में घिर चुके हैं। देवरिया जिले में बीएसएफ के शहीद जवान के घर पर योगी के दौरे से पहले अधिकारियों ने सोफा, एसी और कारपेट लगवाया था और उनके जाते ही सारा साजोसामान हटवा लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *