दिल्ली विधानसभा में हंगामा, कपिल मिश्रा से मार पीट

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा में आज जमकर हंगामा हुआ. कपिल मिश्रा ने आरोप लगाया कि दिल्ली विधानसभा में उनके साथ हाथापाई हुई,  जिसका आरोप उन्होंने आम आदमी पार्टी के विधायकों पर लगाया.

विधानसभा से बाहर निकाले जाने के बाद कपिल मिश्रा ने कहा कि मैंने विधानसभा अध्यक्ष को चिट्ठी लिखी थी कि अरविंद केजरीवाल के घोटाले को लेकर जांच करें और मुझे बोलने का मौका दें.

मैंने मांग की थी कि रामलीला मैदान में जनता के सामने अरविंद केजरीवाल और सतेंद्र जैन के घोटालों के खिलाफ विशेष सत्र बुलाना चाहिए. यह कहते हुए जैसे ही मैं आगे बढ़ा तो आम आदमी पार्टी के पांच-सात विधायकों ने मुझे मारना शुरू कर दिया.

कपिल मिश्रा ने कहा कि मैं अरविंद केजरीवाल से नहीं डरता. उनके घोटाले सबके सामने आ चुके हैं. मेरी छाती में घूंसे मारे गए. लातें मारी गईं. मुझे कुछ चोटें भी आई हैं. मैं शनिवार को अरविंद केजरीवाल के दवाइयों से जुड़े घोटाले के बारे में बताऊंगा.

गौरतलब है कि आज जीएसटी के मामले को लेकर दिल्ली विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया गया था. तस्वीरों में दिखाई दे रहा है कपिल मिश्रा और विधायकों के बीच जोर-जबरदस्ती चल रही है. कपिल मिश्रा के मुताबिक- पांच से सात आप विधायकों ने मुझे लात-घूसों से मारा.

मिश्रा ने आरोप लगाया कि उस समय कैमरा ऑफ कर दिया गया था. विधानसभा अध्यक्ष  कपिल मिश्रा को असेंबली से बाहर निकालने का आदेश देते दिख रहे हैं. जैसे ही जोर-जबरदस्ती शुरू हो गई उन्होंने मार्शल को उन्हें बाहर ले जाने के लिए कहा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *