30 जून से 4 जुलाई तक 5 दिवसीय धरना प्रदर्शन

आज से 307 संगठन ब्लाकों में कांग्रेस का पेट्रोल-डीजल की मूल्य वृद्धि और महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन

रायपुर/30 जून 2020। कांग्रेस सभी जिला मुख्यालयों में पेट्रोल-डीजल की मूल्य वृद्धि और महंगाई के खिलाफ धरना में एक-एक पदाधिकारी को प्रभारी नियुक्त कर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौपा जायेगा। प्रदेश के अनेक ब्लाकों में धरना प्रदर्शन आज से शुरू हो रहे हैं जो 4 जुलाई तक चलेंगे।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने निर्देश इस संबंध में सभी जिला और ब्लाक कांग्रेस कमेटियों को जारी किये है। 30 जून से 4 जुलाई 2020 तक प्रदेश के सभी संगठन जिला के अंतर्गत समस्त 307 नगर, ब्लाक मुख्यालयों में धरना प्रदर्शन आंदोलन करते हुये स्थानीय प्रदेश पदाधिकारियों, सांसद, पूर्व सांसद प्रत्याशी, विधायक, पूर्व विधायक, प्रदेश, जिला और ब्लाक कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों, मोर्चा संगठनों, प्रकोष्ठों, विभागों के पदाधिकारियों, सोशल मीडिया, नगरीय निकाय, पंचायतों के निर्वाचित जनप्रतिनिधियों, वरिष्ठ कांग्रेसजनों और सभी कार्यकर्ताओं की सहभागिता सुनिश्चित कर आंदोलन को सफल बनाने के निर्देश सभी जिला कांग्रेस और ब्लाक कांग्रेस कमेटियों को प्रदेश कांग्रेस ने दिये गये है।
धरना प्रदर्शन के माध्यम से केन्द्र की मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों को आम जनता तक पहुंचाया जायेगा। पेट्रोल-डीजल के मूल्यों मे हो रही अभूतपूर्व वृद्धि के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभियान चलाकर केन्द्र सरकार के समक्ष विरोध दर्ज कराया जायेगा, जिसमें प्रमुख रूप से प्रभावित ओला उबर, ड्राइवर, ट्रक और टैक्सी ड्राइवर सहित आम लोग से राय लेते हुये विडियो बनाकर प्रसारित किया जायेगा।

Leave a Reply