कटरीना कैफ जल्द करेगी डिजिटल डेब्यू

ऐक्ट्रेस कटरीना कैफ अपने आने वाले दो प्रॉजेक्ट्स के बारे में अनाउंसमेंट करने वाली थीं और उसी दौरान कोविड-19 की वजह से सबकुछ रुक गया। तमाम प्रॉडक्शन हाउसेस और फिल्ममेकर्स को अनाउसंमेंट्स को होल्ड करना पड़ा। ऐसी चर्चा थी कि कटरीना एक बड़ी सुपरहिरोइन फिल्म में नजर आएंगी जिसे अली अब्बास जफर बनाएंगे। अब सुल्तान फेम डायरेक्टर ने इस खबर को कन्फर्म भी कर दिया है।

अली ने कहा, हां, मैं एक सुपरहीरो यूनिवर्स क्रिएट कर रहा हूं जिसकी शुरुआत कटरीना की फिल्म से हो रही है। इसके बाद हम मिस्टर इंडिया करेंगे जिसमें कैट की फिल्म के आगे का पार्ट होगा। हम दो और कैरक्टर्स को डिवेलप कर रहे हैं। मेरा तीसरा सुपरहीरो भारतीय पौराणिक कथा से जुड़ा है और चौथा आर्मी ऑफिसर पर बेस्ड है।

खबर है कि इस बिग बजट फिल्म को ऑनलाइन प्लैटफॉर्म पर रिलीज किया जा सकता है। इस बारे में एक सूत्र ने बताया, इस सुपरहिरोइन फिल्म से कटरीना बड़ा डिजिटल डेब्यू करेंगी। फिल्म बड़े स्केल पर तैयार हो रही है और टीम ने नेटफ्लिक्स के साथ डील की है। फिल्म सिनेमाघरों में नहीं बल्कि वेब प्लैटफॉर्म पर आएगी और यह उसी हिसाब से तैयार हो रही है।

सूत्र ने आगे बताया, कटरीना की शुरू से ही इस प्रॉजेक्ट को लेकर दिलचस्पी रही है। वह हमेशा से एक सुपरहीरो जॉनर की फुल ऐक्शन फिल्म करना चाहती थीं और यह उनका बड़ा ड्रीम प्रॉजेक्ट है। जब नेटफ्लिक्स इसके लिए आगे आया तो वह काफी खुश हो गई थीं क्योंकि अब ग्लोबल ऑडियंस को मिलाकर फिल्म की रीच बड़ी होगी।

Leave a Reply