रायपुर रेल मंडल पार्सल ट्रेनों के द्वारा देश के विभिन्न भागों में आवश्यक सामग्री भेज रहा हैं

Drm raipur

रायपुर : कोरोन वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए लगाए गए लॉकडाउन और वर्तमान में जारी अनलॉक के दौरान आवश्यक वस्तुओं जैसे खाद्य सामग्री, दवाएं, चिकित्सा आपूर्ति, चिकित्सा उपकरण आदि आवश्यक वस्तुओं की उपलब्धता को सुनिश्चित करने हेतु दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे रायपुर मंडल के स्टेशनों से देश के विभिन्न क्षेत्रों में आवश्यक सामग्री भेजने के लिए पार्सल स्पेशल ट्रेन चलाई जा रही है। पार्सल ट्रेनों से आवश्यक सामग्री भेजने वालों को अच्छी सुविधा प्राप्त हो रही है। इस सुविधा के लिए अधिक से अधिक लोग आवश्यक सामग्री की बुकिंग के लिए आ रहे हैं।

दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे रायपुर रेल मंडल ने रायपुर एवं दुर्ग स्टेशन से पार्सल को गंतव्य स्थलों तक पहुँचाया है। परिवहन की जाने वाली विभिन्न वस्तुओं में दवाएं, मेडिकल उपकरण, फल एवं डेयरी प्रोडकट,किराने की वस्तुएं आदि हैं।

रेल प्रशासन सामग्री भेजने वाले व्यापारियों संबंधित फर्मों से अनुरोध करता है आपके द्वारा पार्सल ट्रेनों के द्वारा भेजी जाने वाली सामग्रियों को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है एवं इन पार्सल ट्रेनों के माध्यम से वस्तुओं के परिवहन हेतु इच्छुक पार्टियां इस सुविधा का अधिक से अधिक लाभ उठाएं | रायपुर रेल मंडल से शालीमार, टाटानगर, छत्रपति शिवाजी टर्मिनल, इतवारी, पोरबंदर सहित अन्य स्थानो पर पार्सल ट्रेनों द्वारा आवश्यक सामग्री का परिवहन किया जा रहा है। पार्सल ट्रेनों से सामान भेजने हेतु विस्तृत जानकारी के लिए निम्नलिखित नंबरों पर संपर्क किया जा सकता है।

रायपुर मंडल
वाणिज्यिक नियंत्रण- 9752877998
मुख्य पार्सल पर्यवेक्षक- रायपुर वाई.जोसेफ 9752877967

मुख्य पार्सल पर्यवेक्षक – दुर्ग- अमर फुटाने 9109112682

Leave a Reply