निकाय चुनाव में हार की शर्म से पुरंदेश्वरी नहीं आई – कांग्रेस

रायपुर/28 जनवरी 2022। भाजपा की कार्यसमिति की बैठक में भाजपा प्रभारी डी पुरंदेश्वरी और नितिन नवीन के नहीं आने पर कांग्रेस ने तंज कसा। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि निकाय चुनाव में हार की शर्म से पुरंदेश्वरी नहीं आई। बस्तर के चिंतन शिविर में डी पुरंदेश्वरी ने छत्तीसगढ़ के ढाई करोड़ जनता के विश्वास प्राप्त मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार के ऊपर भाजपा कार्यकर्ताओं को थूकने का प्रेरित किया था। इसका करारा जवाब छत्तीसगढ़ के 15 निकाय के चुनाव में जनता ने भाजपा को हरा कर दे दिया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार के 3 साल के कार्यकाल के बाद छत्तीसगढ़ में भाजपा मुद्दाविहीन हो चुकी है। मुद्दों के दिवालियापन के दौर से गुजर रही है। डी पुरंदेश्वरी और भाजपा के नेता छत्तीसगढ़ की शांत धरा को अशांत करने के लिए धर्म से धर्म को लड़ा कर, जाति से जाति को लड़ा कर वैमनस्यता फ़ैलाने रणनीति बनाई थी। उस पर मुंह की खानी पड़ी है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी के नेतृत्व में नगरीय निकाय चुनाव लड़ी और चारो खाना चित्त हो गई। 15 निकायों के चुनाव में भाजपा की करारी हार हुई। डी पुरंदेश्वरी जो बड़ी-बड़ी दावा कर रही थी खुद को हंटर वाला बता रही थी उसके हंटर से पूर्व के रमन सरकार के कमीशनखोर मोटी चमड़ी वाले भाजपा नेताओं पर कोई फर्क नही पड़ा। डी पुरंदेश्वरी इस बात को भूल गई की राज्य निर्माण के वक्त भाजपा के नेताप्रतिपक्ष चुनने आए प्रभारी को एकात्म परिसर में भाजपा नेताओं के गुंडागर्दी से बचने टेबल के नीचे छिपकर अपनी जान बचाना पड़ा था। ऐसे मोटी चमड़ी वाले मठाधीश नेताओं के आगे डी पुरंदेश्वरी का हंटर भी कोई काम का नहीं रहा।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि छत्तीसगढ़ भाजपा के नेता हमेशा से छत्तीसगढ़ विरोधी कृत्यों में लगे हुए हैं। मोदी सरकार के द्वारा छत्तीसगढ़ के साथ जो भेदभाव किया जा रहा है सौतेला व्यवहार की जा रही हैं उस पर मौन हैं और छत्तीसगढ़ की जनता भाजपा के प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी उनके केंद्रीय नेता और छत्तीसगढ़ भाजपा नेताओं के चरित्र को पहचान चुकी है। ऐसे में नगरीय निकाय चुनाव में मिली करारी हार के बाद भाजपा के प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी जो छत्तीसगढ़ के सरकार को थूकने कर बहा देने का दावा कर रही थी वह किस मुंह से छत्तीसगढ़ आएंगी। छत्तीसगढ़ में वैमनस्यता फैलाने वाले छत्तीसगढ़ को अपमानित करने वालो को माफ नहीं करती और छत्तीसगढ़ की जनता मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार के साथ में खड़ी हुई है।