क्राइम : पुत्र निकला पिता का कातिल

रायपुर। रायपुर पुलिस ने एक बार फिर से अपनी काबिलियत का परिचय देते हुए सरोना में हुई हत्या की गुत्थी सुलझा ली है। इस गंभीर मामले में पुत्र ही निकल अपने पिता का कातिल। इस मामले का विवरण इस प्रकार है।

दिनांक 17/01/ 2017 को सरोना स्थित घर में आहत सीताराम गोंड के सिर में गंभीर चोट लगने से उसे इलाज हेतु मेकाहारा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जिसकी इलाज के दौरान दिनांक 24/01/ 2017 को मृत्यु होने से पंचनामा कर पीएम कराया गया जिसमें मृतक के पुत्र पंकज ध्रुव के द्वारा मृत्यु का कारण मृतक द्वारा सील उठाकर मारने के दौरान खुद के ऊपर पत्थर गिरने से सिर में चोट आना पुलिस जांच में बताया बताया गया था ।

पुलिस द्वारा मृतक की मृत्यु में संदेह करते हुए वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन पर उनके द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों के आधार पर लगातार जांच कर घायल सीताराम के इलाज की समस्त दस्तावेजों को प्राप्त कर अवलोकन पर पुत्र पंकज गुरुद्वारा अस्पताल में भर्ती कर आते समय आहत को आई चोट का कारण स्वता के द्वारा सिलपत्थर से मारने से चोटा आना भर्ती पर्ची में उल्लेख कराया गया था।

डॉक्टर द्वारा उल्लेखित उक्त तथ्यों को आधार मानते हुए जांच जांच में मृतक के पुत्र पंकज ध्रुव से कड़ी पूछताछ पर अपने पिता को सीताराम को सिलपत्थर से उसके सिर में चोट पहुंचाना स्वीकार किया गया ।

स्वीकार करने पर पुलिस द्वारा तथ्य की खुलासा उपरांत आरोपी के विरुद्ध हत्या का प्रकरण दर्ज कर दिनांक 10/7/2020 को आरोपी पंकज ध्रुव उर्फ गोलू पिता स्वर्गीय सीताराम उमर 21 साल निवासी सरोना पुराना बाजार चौक रायपुर को गिरफ्तार कर रिमांड में भेजा गया

Leave a Reply