रांची: चारा घोटाले से संबंधित एक मामले में राजद सुप्रीमो सह बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद शुक्रवार को सीबीआइ की विशेष अदालत में पेश होने के लिए पहुंचे. देवघर कोषागार से अवैध निकासी मामले में लालू आज कोर्ट में हाजिर हुए. चारा घोटाले के कांड संख्या आरसी 64 ए/96 मामले में सीबीआइ के विशेष न्यायाधीश शिवपाल सिंह ने लालू प्रसाद समेत अन्य अभियुक्तों को हाजिर होने का निर्देश दिया था.

कोर्ट में पेश होने पहुंचे लालू प्रसाद यादव ने मोदी सरकार पर जमकर हमला किया. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि किसान मर रहे हैं कृषि मंत्री योग कर रहे हैं. मैं नवम्बर में बड़ी रैली करूंगा. बिहार के पूर्व उपमुख्‍यमंत्री को आड़े हाथ लेते हुए उन्होंने कहा कि सुशील मोदी जाबलेस हैं.

इससे पहले कोर्ट में पेश होने के लिए लालू प्रसाद गुरुवार को रांची पहुंचे. जब वे गुरुवार को रांची पहुंचे तो बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर उनका स्वागत पार्टी के कार्यकर्ताओं ने किया. इनमें प्रदेश अध्यक्ष गौतम सागर राणा, अन्नपूर्णा देवी, सुरेश पासवान, जर्नादन पासवान, संजय यादव, मनोज कुमार पांडेय, अफरोज आलम, मनोज कुमार, कैलाश यादव, आबिद अली, प्रणव कुमार बबलू समेत कई कार्यकर्ता शामिल थे. रांची पहुंचने के बाद श्री प्रसाद ने सर्किट हाउस में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक कर संगठन को मजबूत करने का निर्देश दिया.