दिल बेचारा का ट्रेलर देख प्रियंका ने जो कहा सबके दिलों को छू गया

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म का ट्रेलर सबने देखा। प्रियंका चोपड़ा ने भी इस फिल्म का ट्रेलर देखा और सोशल मीडिया पर इस फिल्म की तारीफ की है। प्रियंका ने सुशांत की इस आखिरी फिल्म को लेकर ट्वीट किया है और इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी इसे अपेन फैन्स से शेयर किया है। प्रियंका चोपड़ा ने सुशांत की इस फिल्म का ट्रेलर पोस्ट करते हुए लिखा है, प्तसुशांत सिंह राजपूत एक आखिरी बार। प्तदिल बेचारा प्यार, दोस्ती और जिंदगी का सेलिब्रेशन है। इस पोस्ट के साथ उन्होंने रेड हार्ट इमोजी भी पोस्ट की है।

प्रियंका के अलावा सुष्मिता सेन, सारा अली खान, अनुष्का शर्मा, वरुण धवन और श्रद्धा कपूर सहित तमाम सितारों ने फिल्म के ट्रेलर की तारीफ की है।
बता दें कि सुशांत की इस फिल्म के ट्रेलर ने यूट्यूब पर सबसे अधिक लाइक्स का रेकॉर्ड तोड़ डाला है। सुशांत के फैन्स ने कहा भी था कि वे इस ट्रेलर को सुपरहिट बनाना चाहते हैं और ऐसा ही हुआ भी। इससे पहले अब तक किसी भी फिल्म को इतने कम समय में इतने अधिक लोगों के लाइक्स नहीं मिले। दिल बेचारा के ट्रेलर ने अवेंजर्स एंडगेम के रेकॉर्ड को तोड़ दिया है, जो हॉलिवुड की टॉप फिल्मों में से एक है।

Leave a Reply