राशिफल : 21 जुलाई को किसकी चमकेगी किस्मत

Rashi

मेष: – आप को अच्छा मौका मिलेगा। कुछ मात्रा में मानसिक तनाव रहेगा। अत्यधिक विचारों के आहार पर न जाएं। संपर्क में लोगों की विचारधारा को अधिक न समझें। घर के कामों में अधिक समय व्यतीत होगा।

वृष: – कला के क्षेत्र में अवसर मिल सकते हैं। वाणी पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है। बाहर जाते समय सावधान रहें। मित्रता को पोषित करने की आवश्यकता है। नौकरीपेशा व्यक्तियों को थोड़ी राहत मिलेगी।

मिथुन: -काम से थक जाएंगे। मन में विचारों की उलझन रहेगी। क्षणिक आनंद से अभिभूत न हों। वरिष्ठों की इच्छा पर संपादित करें। प्रकृति के बारे में एक चिकित्सक बनें।

कर्क: -आपको वरिष्ठों के अनुकूल रहना होगा। मानसिक स्थिरता को बनाए रखना होगा। छोटी-छोटी बातों को लेकर ज्यादा तनाव न लें। आपको अपने सहयोगियों के साथ मिलना होगा। वैचारिक रूप से थकावट महसूस करेंगे।

सिंह: पारिवारिक मामलों को अधिक प्राथमिकता दी जानी चाहिए। आमवाती विकारों से पीड़ित होगा। मानसिक अस्थिरता रहेगी। अधिक समय ध्यान में बिताएं। तुच्छ चीजों को बहुत अधिक महत्व न दें।

कन्या: अपने मन में कुछ आकांक्षाओं को पूरा करें। सन्निहित कला की सराहना की जाएगी। अधिकारियों से भरपूर सहयोग मिलेगा। आर्ट्स में लोगों को अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी। आयोग को बहुत फायदा होगा।

तुला: -समय की प्लानिंग करनी होगी। तभी कुछ चीजें हासिल की जा सकती हैं। प्रतिष्ठित व्यक्तियों से मुलाकात होगी। अच्छे वित्तीय लाभ होंगे। नए निवेश विकल्प खोजें।

वृश्चिक: -सोचनीय सोच। और उसी तरह पारिवारिक मुद्दों को संभालते हैं। अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें। चीजों को शांति से समझने की कोशिश करें। बहुत ज्यादा रोमांच के लिए मत जाओ।

धनु: -पारिवारिक मामलों पर अधिक ध्यान दें। घर में माहौल गर्म रहेगा। मानसिक चिंता से अभिभूत हो सकते हैं। जीवनसाथी के साथ बहस करने से बचें। नियंत्रण में लोग सहयोग करेंगे।

मकर: आपसी समझ महत्वपूर्ण होगी। एक पुरानी आशा पूरी होगी। अपने जीवनसाथी की राय का सम्मान करें। आपकी दृढ़ता आज उपयोगी रहेगी। उत्साह के साथ काम करें।

कुंभ: – संयम के साथ व्यवहार करें। हाल ही में किए गए कार्य परेशानी का कारण बनेंगे। जीवनसाथी के साथ मतभेद होगा। मसालेदार भोजन से बचें। अनाथ लोग खर्च उठा सकते हैं।

मीन राशि: – तुच्छ बातों पर क्रोध न करें। रिश्तेदारों को संयम के साथ पेश आना चाहिए। बोल्ड निर्णय सावधानी से किए जाने की आवश्यकता है। केले को हाथ में जगह दें। मज़े का आनंद लो।

Leave a Reply