कल रक्षासूत्र का त्यौहार है सरोज पांडे एवं भारतीय जनता महिला मोर्चा के बहनों ने मोदी अौर शाह को राखी भेज कर महंगाई कम करने के लिए , 15 लाख, दो करोड़ रोजगार देने की मांग किये या नहीं – वंदना राजपूत

रायपुर/02 अगस्त 2020।कल रक्षा बंधन का त्यौहार है प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रदेश प्रवक्ता वंदना राजपूत ने सरोज पांडे एवं भारतीय जनता पार्टी के महिला मोर्चा के बहनों से पूछा कि सरोज पांडे एवं भाजपा नेत्रियां ने नरेन्द्र मोदी अौर शाह को राखी भेजे की नही ? सरोज पांडे जी आप मोदी एवं शाह को रक्षासूत्र को भेजकर मोदी जी को 2014 लोकसभा चुनावी वादा याद दिलाये अौर उपहार स्वरूप उस वादा को पूरा करने को कहे आप बताये कि मोदी जी आपने ने कहा था कि 2014 में हर साल 2 करोड़ रोजगार का वादा किया था यानी 6 साल में 12 करोड़ रोजगार मिलना था लेकिन इसका उल्टा हुआ और लाखों लोग बेरोजगार हो गये, नौकरियां चली गईं। बेरोजगारी की दर पिछले 45 साल में सबसे अधिक है।

कालाधन- वंदना राजपूत ने कहा कि बीजेपी ने 2014 के घोषणा पत्र में 100 दिन के अंदर 80 लाख करोड़ कालाधन वापस लाने का वादा किया था और हर देशवासी के खाते में 15 लाख रुपये जमा कराने का वादा किया था। किसी के खाते में 15 लाख रुपए नहीं आए, सरोज जी आप रक्षा सूत्र के उपहार मे 15 लाख दिला देते।

बीजेपी ने बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ- बीजेपी ने बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ का नारा दिया था, लेकिन अब हालात ये आ गए हैं कि बीजेपी से बेटी बचाओ का नारा बन गया है। बीजेपी पर बेटियों पर आक्रमण करने वालों को संरक्षण देने के भी आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि कठुआ, उन्नाव, मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड ने देश की आत्मा को शर्मसार कर दिया।

पेट्रेल-डीजल सस्ता करने का वादा- पेट्रोल डीजल सस्ता करने का वादा किया गया था। लेकिन जब बीजेपी को सत्ता मिली तो पेट्रोल-डीजल पर एक्साइज ड्यूटी लगाकर जनता पर अतिरिक्त बोझ थोप दिया है । पेट्रोल डीजल के मूल्य में वृद्धि होने से किराया भाडा बढ़ गये । दैनिक जीवन के आवश्यक वस्तुओं के मूल्य मे भी बेताहाशा वृद्धि होता जा रहा है। लोगों के साथ आंख मिचौली का खेल खेल रही है मोदी सरकार गैस सिंलेडर के सब्सिडी खत्म कर दिया । जनता के साथ छल कर रहे है।

कल रक्षासूत्र का त्यौहार है सरोज पांडे अौर भाजपा के महिला मोर्चा ने मोदी, शाह को रक्षासूत्र भेज कर महंगाई को कम करने के लिए, 15 लाख एवं हर वर्ष दो करोड़ रोजगार देने के मांग किये या नहीं .

वंदना राजपूत ने कहा कि सरोज पांडे एवं भाजपा नेत्रियां ब्याज के माला पहन कर महंगाई को डायन बताते थे। अब जब महंगाई चरम सीमा पर है तो रक्षा सूत्र प्रधानमंत्री एवं शाह को भेजकर महंगाई डायन को खदडने की मांग करें अौर कहें कि बहनों को महंगाई डायन से बचाना है।

Leave a Reply