जूम ऐप के माध्यम से राष्ट्रीय अध्यक्ष सुष्मिता देव ने महिला कांग्रेस का प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में कहा कि मोदी ने एक भी ऐसा नीति नहीं बनाए जो इस कोरोना काल विषम परिस्थितियों में जनता के काम आये

रायपुर 6 अगस्त 2020 प्रदेश कार्यकारिणी के मीटिंग जूम ऐप के माध्यम से महिला कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष सुश्री सुष्मिता देव जी ने जूम एप पर लाइव बैठक चर्चा किए इस चर्चा में राज्य सभा सांसद बनने पर फूलों देवी नेताम को बधाई देते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ के महिला कांग्रेस का काम बहुत ही अच्छा है।हमें सोशल मिडिया मे भी एक्टिव रहना होगा । कोरोना काल में आंगनबांडी एंव आशा के बहनों ने बहुत काम किये है अौर कर रहे है हमें आंगन बांडी एवं आशा वर्कर को सम्मान देना होगा जो नि स्वार्थ भाव से कम कर रहे है। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि सभी जिला अध्यक्ष को बूथ कार्यकर्ताओं के टच में रहिये यदि बूथ कार्यकर्ताओं में कुछ भी असुविधा है तो उस परेशानी को दूर करें। महिला कांग्रेस के पदाधिकारियों से कहा कि आप सभी ज्यादा से ज्यादा सोशल मिडिया में एक्टिव होना है । कोरोना जब से भारत में आया है मोदी सरकार के असफलता के कारण आज पूरा भारत में हाहाकार मचा हुआ है।आज जितने भी अस्पताल है अो कांग्रेस की नीति थी भोजन का अधिकार कांग्रेस की नीति हर एक नीति कांग्रेस का है नरेन्द्र मोदी ने कौन सा काम किया अो कौन सा नीति है जो इस बुरे दौर में देश का काम आया है आपको सोशल मिडिया के माध्यम से पूछना होगा।

प्रभारी छत्तीसगढ़ महिला कांग्रेस श्रीमती सुनीता शेरावत जी ने छत्तीसगढ़ महिला कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती फूलों देवी नेताम को राज्य सभा सांसद नियुक्त होने पर बधाई देते हुए कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष सुष्मिता देव ने महिला कांग्रेस को जो भी प्रोजेक्ट दिये उस प्रोजेक्ट को फूलों देवी नेताम के नेतृत्व मे बहुत ही अच्छा से प्रोजेक्ट पूरे किए हैं। कोरोना काल के कारण ग्राउंड लेबल पर मिटींग लेना संभव नही था इसलिए आज हम लोग जूम ऐप के माध्यम से चर्चा कर रहे है।

राज्य सभा सांसद एवं महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती फूलों देवी नेताम ने राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं छत्तीसगढ़ महिला प्रभारी को बताये कि महिला कांग्रेस ने करोना काल मे भी काम कर रही थी कोरोना काल में मास्क बना कर मास्क वितरण का कार्य किए एवं गरिमा के कार्यक्रम में हर जिले में सैनेटरी नैपकीन व साबुन का वितरण गरीब महिलाओं को किए है। मेकाहारा अस्पताल में कोरोना काल मे भर्ती मरीजों एवं उसके परिजनों को सुबह नाशता से लेकर दोपहर एवं शाम का खाना का व्यवस्था किया गया था।

इस मीटिंग में सोशल मिडिया राष्ट्रीय कोनिआर्डर पूजा त्रिपाठी ,प्रदेश उपाध्यक्ष उषा रज्जन श्रीवास्तव प्रदेश कांग्रेस कमेटी एवं महिला कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता वंदना राजपूत, हल्ला बोल प्रकोष्ठ अध्यक्ष सुधा सरोज , संध्या देश पांडे,भोजकुमारी यदु, ममता राय,राधा राजपाल, रायगढ़ अध्यक्ष श्रीमती स्नेहलता शर्मा, रायपुर शहर अध्यक्ष श्रीमती आशा चौहान, ग्रामीण अध्यक्ष अनिता गुरूपंच बिलासपुर अध्यक्ष सीमा पांडे , अनिता लवरात्रे, नसीमा जी अंबिकापुर, अनिता तिवारी दुर्ग उषा राठौर, उषा श्रीवास , मंजिनदर कौर कोरिया,एवं अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply