कोरोना मामले में बयानबाजी कर रहे नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक और भाजपा नेताओं पर कांग्रेस की प्रतिक्रिया

कांग्रेस का भाजपा पर तंज :अब पछताए होत क्या जब कोरोना चुग गया देश

मोदी भाजपा अगर नमस्ते ट्रम्प कार्यक्रम से हाथ जोड़ लेते तो कोरोना के कारण जान माल की नुकसान नही होती-कांग्रेस

मोदी सरकार की लापरवाही के कारण कोरोना महामारी से हुई क्षति के लिए अब भाजपा के नेताओ के आंखों से घड़ियाली आंसू बह रही-कांग्रेस

रायपुर/7अगस्त 2020/कोरोना महामारी को लेकर गैर जिम्मेदाराना अनुचित राजनीतिक बयानबाजी कर रहे नेता प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक और भाजपा नेताओं को कांग्रेस ने करारा जवाब दिया। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक और भाजपा पर तंज कसा “अब पछताए होत क्या जब कोरोना चुग गया देश” मोदी भाजपा सरकार की कोरोना को लेकर हुई लापरवाही का खामियाजा देश का हर वर्ग भुगत रहा है।देश में जहाँ 30 जनवरी को एक मरीज था आज कोरोना प्रभावितों की संख्या 20 लाख का आंकड़ा पार कर गई ,41585से अधिक लोगों की मौत गई। 20 लाख करोड़ की अर्थव्यवस्था तबाह हो गया।10 करोड़ हाथों से रोजगार चला गया जिसका असर 50 करोड़ लोग पर वित्तीय संकट में आ गया।दिहाड़ी मजदूर रोजी रोजगार के लिए भटक रहे है। व्यापार व्यवसाय बन्द पड़ा है मध्यमवर्गी परिवार गंभीर आर्थिक संकट के दौर से गुजर रहा है। मजदूरों के पास खाने-पीने की समस्या है बच्चे स्कूल नहीं जा पा रहे हैं इंजीनियरिंग मेडिकल एमबीए सहित प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी में जुटे छात्रों का साल खराब हो गया।लोग अपनी सामाजिक जिम्मेदारियों का निर्वहन नही कर पा रहे है किसी के सुख दुख में खड़े हो नही पा रहे है।प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार को कोरोना संकट को लेकर चेताया उस दिन से कोरोना रोकने उपाय किए जाते तो आज भारत कोरोना प्रभावित देशों की सूची में टॉप थ्री में नही होता बल्कि देश कोरोना महामारी से मुक्त होता।दुर्भाग्य है मोदी भाजपा की सरकार को देश की चिंता नही रही बल्कि अपने मित्र ट्रम्प की यारी निभाने देश को कोरोना संकट में झोंक दिया। मोदी भाजपा के नमस्ते ट्रम्प कार्यक्रम और मध्यप्रदेश में चुनी हुई सरकार को अस्थिर करने कालेधन की कमाई से खरीदी की गई विधायको की हवाई यात्रा देश के एक अरब तेंतीस करोड़ जनता पर भारी मुसीबत बनकर टूटा है।30 जनवरी को देश में एक कोरोना मरीज था।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक और भाजपा से पूछा जब देश में एक कोरोना मरीज था तो ताली थाली घंटी बजाये थे और दिया जलाए थे आज देश में 20लाख से अधिक कोरोना के प्रभावित है 41 हजार से अधिक की आसमयिक मौत हो गई। ऐसे में क्या देश की जनता माथा पीटे?या अब भी मोदी सरकार की कोरोना को लेकर हुई विफलता को छिपाने भाजपा कोई नया प्रोपोगंडा ऑर्गनाइज करेगी?कि धरमलाल कौशिक मोदी की गलती की नैतिक जिम्मेदारी लेंगे।

Leave a Reply