बर्मिंघम : रोहित शर्मा के शतक और विराट कोहली की शानदार अर्धशतकीय पारी के साथ भारतीय टीम चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल में पहुंच गयी है जिससे भारतीय फैंस काफी खुश हैं.

इस खुशी का नजारा गुरुवार को स्टेडियम में भी दिखा. कुछ दर्शक हाथों में पोस्टर लिये हुए थे जिसमें कप्तान विराट कोहली को बाहुबली के रुप में दर्शाया गया था. जिस प्रकार फिल्‍म बाहुबली में प्रभास ने अपने दुश्‍मनों के छक्के छुड़़ाए थे, पोस्टर में विराट भी उसी लुक में नजर आ रहे थे. इस जीत के बाद भारतीय फैंस को अब 18 जून को इंतजार है जब चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से भारत भिड़ेगा.

भारत से भारतीय कप्तान विराट कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ नौ विकेट से बडी विजय को संपूर्ण जीत करार देते हुए कहा कि उनकी टीम चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से 18 जून को होने वाले फाइनल को सामान्य मैच की तरह ही ले रही है.

भारत ने गुरुवार को यहां दूसरे सेमीफाइनल में बांग्लादेश के 265 रन के लक्ष्य को रोहित शर्मा और कोहली की शानदार पारियों से लगभग दस ओवर शेष रहते हुए एक विकेट गंवाकर हासिल कर दिया. फाइनल में उसे पाकिस्तान से भिड़ना है जिसे उसने लीग मैच में 124 रन से हराया था. इस मैच को लेकर अभी से हाइप बन गयी है लेकिन कोहली ने साफ किया कि टीम पर इसका कोई दबाव नहीं है.