खरसावां : भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने खरसावां विस क्षेत्र के विजय (दुगनी) स्थित राम बाबा आश्रम में रविवार को भाजपा नेताओं संग बैठक की. यहां राम माधव ने कहा कि अगले विस चुनाव में जिले की तीनों विधानसभा और लोकसभा सीटों पर जीतने के लक्ष्य के साथ कार्यकर्ता अभी से कार्य में जुट जायें. श्री माधव ने कहा कि संगठन में सभी तबके के लोगों को जोड़ना है. खास कर आदिवासियों को संगठन से जोड़ कर उन्हें संगठन में सक्रिय करना है. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे आदिवासियों के बीच अपना जनाधार बढ़ायें. श्री माधव ने मिशन 2019 की तैयारी में अभी से कार्यकर्ताओं से जुटने का आह्वान किया.
सरकार व जनता में सेतु का कार्य करें कार्यकर्ता : राम माधव ने कहा कि राज्य व केंद्र में भाजपा की सरकार है. सरकार व जनता के बीच कार्यकर्ता सेतु का कार्य करें. उन्होंने कहा कि जन समस्याओं के समाधान के लिए कार्यकर्ता आगे आयें. कार्यकर्ताओं से बूथ स्तर पर संगठन को मजबूत करने पर बल दिया. प्रत्येक बूथ पर साल में कम से कम छह कार्यक्रम आयोजित करने का निर्देश दिया. हर तीन माह में मंडल स्तर पर बैठक आयोजित करने को कहा.
जनहित के मामलों में कार्यकर्ता बने संवेदनशील : राम माधव ने कार्यकर्ताओं से कहा कि जनहित के मामलों में संवेदनशील बनें. जनता की समस्याओं का समाधान करें, तभी जनता का सहयोग मिलेगा. बैठक में भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रदीप वर्मा, प्रदेश मंत्री सुबोध सिंह गुड्डू, प्रदेश प्रवक्ता राजेश शुक्ला उपस्थित थे.
नहीं आये मुख्यमंत्री: दुगनी में आयोजित भाजपा की बैठक में मुख्यमंत्री को भी शामिल होना था. लेकिन कार्यक्रम शुरू होने से कुछ समय पूर्व सूचना मिली कि मुख्यमंत्री का दौरा रद्द कर दिया गया है.