शहर क़ाँग्रेस की वर्चुअल बैठक,किसान विरोधी बिल के ख़िलाफ़ करेंगी प्रदर्शन-गिरीश दुबे

रायपुर 25 सितम्बर 20 कृषि बिल के ख़िलाफ़ क़ाँग्रेस पुरे प्रदेश भर मे चरणबद्ध तरीक़े से आंदोलन करने जा रही हैं। इसी को लेकर आज शहर ज़िला कांग्रेस कमेटी द्वारा विडियो काँफ्रेनसिंग के माध्यम से बैठक रखी गयी थी।बैठक मे शहर क़ाँग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गिरीश दुबे के साथ सभी ब्लाक अध्यक्ष गाण उपस्थित थे।
बैठक को सम्बोधित करते हुएँ शहर अध्यक्ष गिरीश दुबे ने कहाँ की इस बिल के मध्यम से केंद्र की मोदी सरकार किसानो को चंद उधयोगपतियो के हाथो बेचना चाहती हैं इस बिल से जमाखोरी और कालाबाज़ारी को बढ़ावा मिलेगा,जिसका कांग्रेस पार्टी पुरज़ोर विरोध करेगी।

दुबे ने कहाँ की क़ाँग्रेस पार्टी हमेशा से ही किसानो के साथ खड़ी रही हाई और आगे भी खड़ी रहेगी। छत्तीसगढ़ मे भूपेश बघेल की सरकार ने किसानो को न्याय देने का काम किया हैं जिसकी तारिफ़ ख़ुद केंद्र सरकार भी कर चुकी हैं।

शहर प्रवक्ता बंशी कन्नौजे ने जानकारी दी की केंद्र सरकार के इस काले क़ानून के ख़िलाफ़ क़ाँग्रेस पार्टी 26 सितम्बर को सुबह 10 बजे से आनलाईन केम्पेन चलाएगी। इस आनलाइन अभियान मे शहर के अंतर्गत आने वाले सभी १२ ब्लाकों के अध्यक्षों को लक्ष्य दिया गया है की वे अपने ब्लाक से अधिक से अधिक लोगों को इस अभियान से जोड़े।

इस वर्चुअल बैठक में प्रमुख रूप से ब्लाक अध्यक्ष सुनिता शर्मा अरुण जंघेल दाऊलाल साहू सुमित दास प्रशांत ठेंगड़ी नवीन चंद्राकर अशोक ठाकुर सुनील भुवाल मधो साहू कामनाओं अंसारी देवकुमार साहू जी श्रीनिवास उपस्थित थे।

Leave a Reply