शेमारू टीवी ने किया बम्पर बरसात के विनर्स को सम्मानित

October 2020 हाल ही में फ्री टु एयर जनरल एंटरटेनमेंट चैनल के साथ डेली शोज़ की दुनिया में धमाकेदार एंट्री करनेवाला ShemarooTV आज घर-घर में जाना-पहचाना नाम बन गया है. खासतौर से हिंदी भाषी राज्यों में इसने अपनी एक अलग पहचान बना ली है. लॉकडाउन के दौरान लोगों को मनोरंजन के साथ-साथ ShemarooTV ने उन्हें घर बैठे कई बेहतरीन इनाम जीतने के सुनहरे मौके भी दिए. ‘महाउपहार’ और ‘बम्पर बरसात’ जैसे कॉन्टेस्ट्स के साथ चैनल ने लॉकडाउन को काफ़ी इंट्रेस्टिंग बना दिया. जहां महाउपहार कॉन्टेस्ट में देवों के देव महादेव शो के दौरान पूछे गए आसान सवालों के बदले 48 लकी विजेताओं को सोने के सिक्के उपहार के रूप में मिले, वहीं चैनल ने 25 जुलाई से 3 अगस्त तक बम्पर बरसात कॉन्टेस्ट का आयोजन किया, जिसमें पॉप्युलर शोज़ देवों के देव महादेव, घर एक सपना और दिल से दी दुआ… सौभाग्यवती भव:? से जुड़े कुछ आसान से सवाल पूछे गए थे, जिसमें लाखों की संख्या में लोगों ने भाग लिया. शो से जुड़े बेहद आसान से सवालों के जवाब देकर हमारे 30 लकी विजेताओं को मिले हैं केनस्टार के मिक्सर ग्राइंडर।

केनस्टार मिक्सर ग्राइंडर जीतनेवाले एक लकी विजेता मोहम्मद एहतेशाम, जो छत्तीसगढ़ के रहनेवाले हैं, ने अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए बताया, “मैं शुरू से ही ShemarooTV देख रहा हूं और सारे शोज़ का मज़ा लेने के साथ मैं सभी कॉन्टेस्ट में भी हिस्सा ले रहा था और ऊपरवाले की कृपा से मैंने भी केनस्टार का मिक्सर ग्राइंडर जीता। एंटरटेनमेंट के साथ इनाम भी मिले तो भला कौन ShemarooTV नहीं देखेगा। मैं तो आगे आनेवाले सभी कॉन्टेस्ट्स में ज़रूर हिस्सा लूंगा और रोज़ ShemarooTV पर शोज़ भी देखूंगा।”

आपको जानकर हैरानी होगी कि बम्पर बरसात के लकी विजेताओं को ऐसे-ऐसे इनाम मिले हैं, जो बहुतों के आज भी एक सपना हैं, जी हां, बम्पर बरसात के बम्पर इनाम में 10 लकी विजेताओं को मिली हैं होंडा ऐक्टिवा स्कूटर। आज भी 2-व्हीलर ख़रीदना बहुत से लोगों का सपना होता है ऐसे में ShemarooTV ने ऐसे 10 लोगों का सपना पूरा किया है।

ऐसी ही एक लकी विजेता सुमित्रा सिरोलिया जो उज्जैन, मध्य प्रदेश से हैं, उन्होंने अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा, “मैं बता नहीं सकती मैं कितनी ख़ुश हूं. ShemarooTV ने मुझे होंडा ऐक्टिवा दिला दी है, अपने परिवार के साथ उस पर घूमने के लिए मैं बहुत उत्साहित हूं। मैं सभी लोगों से यही कहना चाहती हूं कि आप भी मेरी तरह ShemarooTV देखें और कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेकर विजेता बनें। थैंक यू ShemarooTV।

बिलासपुर, मध्य प्रदेश से दूसरे लकी विजेता, विजय कुमार मुदलियार ने कहा, “Shemaroo TV की तरफ़ से होंडा ऐक्टिवा स्कूटर जीतकर मैं बेहद ख़ुश हूं।Shemaroo TV ना सिर्फ़ मेरा बल्कि मेरे पूरे परिवार का मनोरंजन करता है और हम रोज़ इसके सारे शोज़ देखते हैं। थैंक यू ShemarooTV कृपया, हमें इसी तरह एंटरटेन करते रहें।”

आपको जानकर ख़ुशी होगी कि ShemarooTV अपने सभी दर्शकों के लिए ‘देखो गीत होगी जीत’ कॉन्टेस्ट के साथ एक बार फिर यह सुनहरा मौका लेकर आ रहा है। ShemarooTV के लोकप्रिय शो ‘गीत… हुई सबसे पराई’ को लेकर यह कॉन्टेस्ट शुरू होनेवाला है. 5 अक्टूबर से लेकर 9 अक्टूबर यानी पूरे 5 दिनों तक यह कॉन्टेस्ट चलेगा। ShemarooTV पर यह शो हर रोज़ शाम को 6.30 से 7.30 बजे तक आता है. हर दिन शो के दौरान दर्शकों से पूछा जाएगा एक आसान सा सवाल और उस सवाल का सही जवाब देनेवाले 5 लकी विजेताओं को चुना जाएगा। इसी तरह हर दिन 5 लकी विजेताओं को मिलेगा एक ख़ास इनाम जीतने का बेहतरीन मौका। कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेने के लिए आपको स्क्रीन पर दिए नंबर पर अपना जवाब एसएमएस या व्हाट्सऐप के ज़रिए देना होगा.

आपको बता दें कि गीत… हुई सबसे पराई शो की गीत की कहानी एक आम लड़की की कहानी है, जो शादी में धोखा खाने के बाद छोटे से शहर से बड़े शहर का रुख करती है. शहर आकर गीत ख़ुद अपने पैरों पर खड़ी होती है, ज़िंदगी की तमाम मुश्किलों का सामना करती है और यहीं उसे अपने हिस्से का प्यार भी मिलता है. एक स्वावलंबी और आत्मनिर्भर लड़की की यह कहानी बदलते आज की कहानी है.

Leave a Reply