भगवत गीता हिंदुत्व का प्राणवायु-नेहरू साहू

अभनपुर। अभनपुर के ग्राम सिवनी में संत श्री निरंजन जी महाराज के द्वारा भागवत प्रवचन ज्ञान यज्ञ सप्ताह के सप्तम सोपान के रूप में श्री सुदामा चरित्र, द्वारिका लीला भाव, यदुवंश क्षय,परीक्षित मोक्ष के पश्चात भगवान श्री विग्रह में तुलसी दल अर्पण प्रस्तुत किया गया। संत निरंजन महाराज को सुनने के लिए भक्तों का प्रतिदिन भीड़ उमड़ता रहा।

भाजपा खोरपा मंडल महामंत्री नेहरू लाल साहू ने संत निरंजन महाराज का चरण स्पर्श कर आशीर्वाद प्राप्त किया। नेहरू साहू ने बताया कि संत निरंजन जी महाराज के भागवत प्रवचन को सुनने के लिए अभनपुर अंचल से ही नहीं बल्कि प्रदेश स्तर से अनेक जनप्रतिनिधि एवं निरंजन महाराज के भक्तों ने पूरे सप्ताह उपस्थित होकर कथा का रसपान किया। साहू समाज के रायपुर जिला ग्रामीण उपाध्यक्ष भेखराम साहू ने निरंजन महाराज को शाल एवं श्रीफल भेंट कर उनका आशीर्वाद लिया।

भागवत प्रवचन के आयोजन करता झड़ी राम साहू- श्रीमती कृष्णा साहू ,दीनानाथ साहू -श्रीमती हेमलता साहू ,डायमंड -श्रीमती खिलेश्वरी साहू एवं उनके पूरे परिवार को इस आध्यात्मिक महायज्ञ का आयोजन कर अध्यात्मिक जागरण कर समाज में धर्म का प्रचार करने पर क्षेत्र के लोगों ने आभार व्यक्त किया।