भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष शालिनी राजपूत ने कार्यभार संभाला

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की नवनियुक्त अध्यक्ष श्रीमती शालिनी राजपूत ने आज प्रदेश भाजपा कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिषर जाकर अपना पदभार ग्रहण कर कार्यभार सम्हाला.कार्यक्रम में पूर्व महिला मोर्चा की अध्यक्ष श्रीमती पूजा विधानी जी ने कार्यभार सौंपा.

शालिनी जी ने कार्यभार ग्रहण करने के पश्चात संगठन के वरिष्ठ नेताओं के प्रति कृतज्ञता व्यक्त की वहीं महिला मोर्चा की बहनों के कार्यो की सराहना भी की, उन्होंने बताया कि चूंकि पूर्व में मैंने प्रदेश महामंत्री के रूप में काम किया है और सभी बहनों का सहयोग मुझे पूर्ण रूप से मिला है इसी बात पर विश्वास जताते हुए उन्होंने ये बाते कही है कि जैसा कि पूर्व में सभी बहनों ने कदम से कदम मिलाकर साथ दिया है वैसे ही आगे भी वो एक बहन की तरह मेरा साथ उतने ही उत्साह के साथ देंगी.

उन्होंने कहा कि पार्टी ने जो दायित्व मुझे सौंपा है मैं उस पर पूरी मेहनत और ईमानदारी से काम कर के संगठन को मजबूती से आगे बढ़ाने का प्रयास करूंगी और इसके लिए उन्होंने महिला मोर्चा की बहनों से सदैव सहयोग की अपेक्षा की है एवं जिनके साथ वो काम कर चुकी है उनसे आगे भी सदैव सहयोग करने की बात की

Leave a Reply