विधायक विकास उपाध्याय ने विधानसभा के विभिन्न वार्डों में विकास कार्यों की दी सौगात,क्षेत्रवासियों से करवाया भूमिपूजन

रायपुर । रायपुर पश्चिम विधानसभा के विभिन्न वार्डों में आज नवरात्रि के प्रथम दिन पर क्षेत्रीय विधायक विकास उपाध्याय ने विकास कार्यों की सौगात क्षेत्रवासियों को दी। इस सौगात में रायपुर पश्चिम विधानसभा के विभिन्न वार्डों में क्षेत्रवासियों के हाथों विधायक महोदय ने विकास कार्यों का नारियल तोड़कर भूमिपूजन करवाया। सर्वप्रथम विधायक महोदय ने माधवराव सप्रे वार्ड रायपुरा में झेरिया यादव समाज के सामुदायिक भवन निर्माण,महादेवघाट स्थित राम जानकी मंदिर निषाद समाज के जीर्णोद्धार,मानिकपुरी पारा में कब्रिस्तान में बाउंड्रीवाल निर्माण,पंखतिया तालाब पार क्षेत्र में सामुदायिक भवन निर्माण कार्य का भूमिपूजन क्षेत्रवासियों के हाथों करवाया।

इसके बाद सन्त रविदास वार्ड में पार्थिवी प्रोविंस के सामने नाली निर्माण तथा राजीव नगर में सामुदायिक भवन निर्माण का भूमिपूजन, वीर सावरकर नगर वार्ड के जरवाय जयस्तम्भ चौक में रंगमंच निर्माण तथा जरवाय में ही सी एंड डी वेस्ट प्रोसेसिंग प्लांट निर्माण का भूमिपूजन,शहीद भगत सिंह वार्ड के हर्षित विहार,उदया सोसायटी टाटीबंध में नवनिर्माण कार्य,रामकृष्ण परमहंस वार्ड के कुनबी समाज भवन में अतिरिक्त कक्ष निर्माण का भूमिपूजन,डॉ. ए.पी.जे. अब्दुल कलाम वार्ड के विकास नगर में पुलिया निर्माण कार्य का भूमिपूजन स्थानीय नागरिकों द्वारा विधायक विकास उपाध्याय जी की उपस्थिति में किया गया।

विधायक विकास उपाध्याय ने बताया कि आमजन की आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए सभी मूलभूत सुविधाओं के लिए नवनिर्माण कार्य का लगातार भूमिपूजन किया जा रहा हैं जो अपने निर्धारित समय मे निर्मित होकर क्षेत्रवासियों के सुविधा हेतु उपलब्ध रहेंगे।