जरिया ए रिशता ने बेवा व तलाकशुदा के लिए कराया परिचय सम्मेलन, सफल रहा कार्यक्रम

रायपुर। आल मुस्लिम वेलफेयर फाउंडेशन के तत्ववाधान में शहर के मुस्लिम समाज के बेवा व तलाकशुदा लड़के-लड़कियों का 22 नवंबर को परिचय सम्मेलन कराया गया जिसमें प्रदेश भर के मुस्लिम परिवारों ने हिस्सा लिया। यह कार्यक्रम सफल रहा। इसमें 27 जोड़ों की बैठक हुई 5 जोड़ों के रिश्ते वहीं तय हुए। यह कार्यक्रम पचपेड़ी नाका स्थित होटल आलीशान में किया गया। इस कार्यक्रम का आयोजन जरिया ए रिश्ता के अध्यक्ष मो. सिराज व संरक्षक सैय्यद फैजल रिजवी, कलीम खान, इरफान सुल्तान, तनवीर नवाब, तौसीफ अशरफी, मो. आजम, अलीम रजा, हौसला अफजाई के लिए इरफान गुड्डू, फुग्गा भाई, इफ्फत आरा ने कार्यक्रम में शिरकत की। परिचय सम्मेलन का अगला कार्यक्रम दिसंबर माह में बिलासपुर में कराया जाएगा।

आल मुस्लिम वेलफेयर फाउंडेशन के तत्वावधान में कराए गए जरिया ए रिश्ता के इस कार्यक्रम में 125 लड़के-लड़कियां व सभी परिवार के लोग शामिल हुए। इसमें 27 जोड़ों की बैठक हुई और 5 जोड़ों के रिश्ते वहीं तय हुए और कुछ जोड़े एक दूसरे के घर जाकर रिश्ते तय करने की बात कही।
आल मुस्लिम वेलफेयर फाउंडेशन मुस्लिम समाज के विकास के लिए लगातार कार्य कर रही है और फाउंडेशन अभी तक कई सफल कार्यक्रम भी करा चुकी है। मुस्लिम समाज के लोग इस संगठन से राब्ता कर अपनी समस्याओं का समाधान भी कर सकते हैं।

Leave a Reply