ऋषिकेश. मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान आजकल उत्तराखंड के दौरे पर हैं. बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री यहां 2 दिनों के लिए नरेंद्र नगर के आनंदा इन द हिमालय रिसोर्ट में रुके हुए हैं. साथ ही वो आज वापस अपने राज्य के लिए प्रस्थान करेंगे. जानकारी के मुताबिक, शिवराज सिंह चौहान बृहस्पतिवार को ही वापस जाने वाले थे लेकिन उनका ये कार्यक्रम किसी कारणों वस निरस्त हो गया. जिसके चलते मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने परमार्थ निकेतन घाट पर होने वाली विश्व प्रसिद्ध संध्याकालीन गंगा आरती में शिरकत की. साथ ही उन्होंने मां गंगा से अपने राज्य की खुशहाली और समृद्धि के लिए भी प्रार्थना की.

वहीं इस अवसर पर बोलते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ऋषिकेश उनका पसंदीदा शहर है. जहां का अध्यात्म ज्ञान और योग यहां आने वाले देशी-विदेशी पर्यटकों के जीवन में नए उत्साह का संचार कर देता है. मुझे मां गंगा के दर्शन करने का मौका मिला इससे बड़े सौभाग्य की बात मेरे लिए और कुछ नहीं हो सकती.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैने मां से देश और मेरे राज्य की खुशहाली, समृद्धि और शांति की कामना की है और मुझे विश्वास है कि मां गंगा मेरा साथ जरुर देंगी. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उत्तराखंड ही एक ऐसी जगह है जहां इंसान को शांति मिल सकती है. साथ ही मुख्यमंत्री आज वापस मध्य प्रदेश के लिए प्रस्थान करेंगे.