आतंकियों का पुतला फूंक मारे गए यात्रियों को दी श्रद्धांजलि

रायपुर। कल से सावन शुरु हुआ है। शिवभक्त भक्ति में लीन अमरनाथ जा रहे थे। तभी बीच में अनंतगांव में आतंकियों ने बेकशूर निहत्थे तीर्थयात्रियों पर हमला कर दिया जिसमे 7 यात्रियों की मौत हो गयी और 19 यात्री घायल है । भाजयुमो के मीडिया प्रभारी उमेश घोरमोड़े ने बताया कि भारतीय जनता युवा मोर्चा राजधानी रायपुर के कार्यकर्ता आतंकियों की इस कायरतापूर्ण हमले से आक्रोशित है और इस हमले की कड़े शब्दों में भर्तस्ना करते हुए जिला अध्यक्ष राजेश पांडेय के नेतृत्व में आज आतंकवाद का पुतला फूंका और सावन के पहले सोमवार की रात अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले में मारे गए बेकशूर नागरिकों को श्रद्धांजलि अर्पित की। आक्रोशित भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने आतंकवाद और पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और अमरनाथ यात्रियों पर हमले को आतंकियों की कायरतापूर्ण बौखलाए पाकिस्तान की सह में की गई कायराना करतूत करार दिया।
भाजपा जिला अध्यक्ष राजीव कुमार अग्रवाल ने कहा कि सेना को भारत सरकार ने आतंकवादियों और पाकिस्तान के खिलाफ हर आतंकी गतिविधि देश विरोधी हरकतों पर कड़ा रुख लेने खुली छूट दी है और उसी के परिणाम स्वरूप सेना ने कई आतंकी मार गिराए एवं पाकिस्तानी घुसपैठ पर भी लगाम लगी है इसी से बौखलाकर आतंकी इस प्रकार की कायराना करतूत को अंजाम दे रहे है जो निंदनीय है इसकी जितनी भी भर्तस्ना की जाए कम है। भाजयुमक जिला अध्यक्ष राजेश पांडेय ने कहा कि ये अमानवीय कायराना करतूत पाकिस्तान की सह पर हो रही है पर इससे हम डरने वाले नही मैं उन यात्रियों को धन्यवाद देता हूँ उनकी भक्ति को प्रणाम करता हूँ जो इस घटना के बाद भी अपनी यात्रा अनवरत जारी रख रहे है और केंद्र सरकार का भी धन्यवाद जो इस यात्रा को जारी रख कर उन कायर आतंकियों के मुह पर तमाचा जड़ने का काम किया है हम आतंकवाद बर्दास्त नही करेंगे हमे हमारी सेना पर पूरा भरोसा और गर्व है।

भाजयुमो जिला प्रभारी योगी अग्रवाल प्रदेश महामंत्री संजुनारायण सिंह ठाकुर अमित साहू अमित मैशरी डॉ उपेंद्र त्रिवेदी विभोर शुक्ला राम प्रजापति विजय व्यास गोपी साहू अमरजीत छबड़ा उमेश घोरमोड़े अमित नत्थानी वासु शर्मा,सोनू सलूजा। राहुल हरितवाल प्रेम तांडी मंडल अध्यक्ष राहुल जैन अर्पित सूर्यवंशी राजकुमार धीवर बिट्टू शर्मा आलोक शर्मा अंकुर सिंह विकास मिश्रा मयंक तिवारी गुरमीत सिंह संतोष सोनी राज गायकवाड़ प्रमुख रूप से उपस्थित थे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *