स्मूउल आईडिवा ने लॉन्च किया ओरिजिनल म्यूजिक वीडियो ‘साथ साथ में’

स्मूउल आईडिवा १, २, ३… रियाज़ भारत का पहला डिजिटल-केवल संगीतमय रियलिटी शो है

दिसंबर 2020: स्मूउल आईडिवा ने अपना बहुप्रतीक्षित ओरिजिनल म्यूजिक वीडियो ‘साथ साथ में’ को लॉन्च किया है। स्मूउल आईडिवा १,२,३…रियाज के इस ओरिजिनल संगीत वीडियो ‘साथ साथ में’ में लीजा मिश्रा, जस्सी गिल और कुशा कपिला के साथ विजेताओं का एक समूह हैं। वीडियो एक फुट-टैपिंग संख्या है जो इस बारे में बात करती है कि जब आपके दिल में कोई गाना होता है, तो आपको एक साथ मिल जाना चाहिए और इसे गाना चाहिए ‘साथ साथ में’।
स्मूउल आईडिवा १, २, ३… रियाज़ भारत का पहला डिजिटल-केवल संगीतमय रियलिटी शो था, जिसने 6 महीने के रन टाइम में 15 मिलियन से अधिक संगीत प्रेमियों के प्यार को उभारा।
टाइम्स ब्रिज के साथ साझेदारी में आईएलएन स्टूडियोज द्वारा निर्मित, ‘साथ साथ में’ एक अनोखे म्यूजिक-वीडियो है, जो बिना शारीरिक रूप से मिले देश भर से 25 विजेताओं और 3 मेंटर्स को जोड़ते हुए, दूरस्थ रूप से बनाया गया, रिकॉर्ड किया गया और रिमोटली शॉट किया गया है। गीत की रिकॉर्डिंग डिजिटल रूप से अंकुर तिवारी द्वारा की गई है।
म्यूजिक वीडियो को ऑन-ग्राउंड क्रू के बिना एक साथ जोड़ा गया था, उत्साही विजेताओं के साथ जिन्होंने अपने फोन कैमरों का उपयोग करके ग्लोरी के लिए नृत्य किया। फ़ुटेज को होम स्टाइल से स्टाइल म्यूज़िक वीडियो में बदलने के लिए एनीमेशन का उपयोग करके संपादित किया गया है।
यह ऐसा गीत है जो लोगों को एक साथ लाता है और बहुत खूबसूरती से एक साथ विचार और दोस्ती का वादा करता है। 80 के शुरुआती डिस्को वाइब की याद ताजा करती है, संगीत इतना आकर्षक है कि आपके दिमाग से बाहर निकलना मुश्किल है।
पंजाबी पॉप हार्टथ्रोब जस्सी गिल ने कहा कि, “घर से ‘साथ साथ में’ की शूटिंग और गायन करना वास्तव में एक अनूठा अनुभव रहा है, और मुझे गाना बनाना बहुत पसंद था। जैसा कि वे कहते हैं, शो को चलना चाहिए, इंतजार जल्द ही खत्म हो जाएगा क्योंकि हम सभी एक संगीतमय संगीत फिनाले के लिए तैयार हैं।“
कुशा ने कहा, “यह उस तरह का गीत है जिसे आप दूसरों के साथ गाना चाहते हैं। यह आपको याद दिलाता है कि दूसरों के साथ मिलकर काम करने से जीवन बहुत आसान और सुखद हो जाता है।”
लिसा मिश्रा ने कहा, “लोकेशन शूट से लेकर एंड-टू-एंड रिमोट शॉट प्रोडक्शन तक जाना एक दिलचस्प चुनौती थी। अंकुर तिवारी की धुनों के साथ यह सब देखना एक शानदार होगा। मुझे लॉन्च की प्रतीक्षा है।”
आईडिवा के यूट्यूब चैनल पर संगीत वीडियो ‘साथ साथ में’ देखें और स्मूउल ऐप पर गाना गाएं। https://www.youtube.com/watch?v=nAoz-qgabqE

Leave a Reply