डी पुरंदेश्वरी ने केंद्रीय योजनाओ में मोदी सरकार के भ्रष्टाचार और कमीशन खोरी को सार्वजिनक किया

 भाजपा की सरकार जिस राज्य में भी हो जनता के लिए नहीं है बल्कि कमीशन के लिए काम करती है

पुरंदेश्वरी झूठ बोल कर राजनीति करना चाह रही -कांग्रेस

रायपुर /20 फरवरी 2022/ भाजपा प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी के प्रेसवार्ता पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि भाजपा के केंद्रीय नेता एवं प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी झूठे आरोप लगाकर सांप्रदायिकता का जहर घोलकर छत्तीसगढ़ को अपमानित कर राजनीति करना चाहती है छत्तीसगढ़ की जनता भाजपा प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी के दुर्व्यवहार और बदजुबानी से वाकिफ है ।भाजपा नेताओं का चरित्र ही झूठ बोलना अफवाह फैलाना है डी पुरंदेश्वरी झूठ बोल रही कि कांग्रेस सरकार ने सवालाख करोड़ का कर्ज लिया है ।कांग्रेस सरकार को 45000 हजार करोड़ से अधिक का कर्ज तो रमन सरकार ने विरासत में दिया है।कांग्रेस सरकार ने तीन साल में 82000 करोड़ तो अकेले किसानों पर खर्च किया है।छत्तीसगढ़ की अर्थव्यवस्था पर चूना तो भाजपा की रमन सरकार ने 36000 करोड़ के नान घोटाला करके लगाया था ,भाजपाई सत्ताधीशों के पास भ्रस्टाचार का इतना पैसा था कि पनामा पेपर तक मे रमन के पुत्र का नाम आ गया।भाजपा प्रभारी ने सार्वजनिक तौर पर केंद्रीय योजनाओं में भ्रष्टाचार का आरोप लगाकर मोदी सरकार के काली करतूत को उजागर करने काम किया है।सच्चाई यही है गरीबों किसानों आदिवासियों के नाम से योजना बनाकर मोदी सरकार अपने चंद पूंजीपति मित्रों को लाभान्वित करना है और भारी भ्रष्टाचार कमीशन खोरी करना है 15 साल तक छत्तीसगढ़ में रमन भाजपा की सरकार का भी मूल काम कमीशन खोरी और भ्रष्टाचार करना था और आदिवासी वर्ग को मिले कानूनी अधिकारों का हनन करना था। रमन सरकार के आदिवासी  विरोधी कृत्य और नीतियों को बस्तर सहित पूरे प्रदेश के आदिवासी वर्ग ने देखा है। आदिवासियों के कानूनी अधिकार को दरकिनार कर उनके जल जंगल जमीन पर कब्जा करने के लिए रमन भाजपा की सरकार ने आदिवासी वर्ग को प्रताड़ित किया था निर्दोष आदिवासियों को नक्सली बताकर फर्जी मामलों में फंसाकर जेल में बंद किया था। रमन सरकार ने तेंदुपत्ता संग्रहको को चरणपादुका देने के नाम से भारी भ्रष्टाचार किया प्रत्येक आदिवासी परिवार को 10 किलो दूध देने वाली जर्सी गाय और एक सदस्य को नोकरी देने का वादा कर धोखा बाजी किया गया था।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि कोंडागांव का विकास उनकी प्राथमिकता है पुरंदेश्वरी के प्रलाप से हकीकत नहीं बदलने वाली कोंडागांव की जनता कांग्रेस शासन काल में हुए विकास और परिवर्तन को देख रही । पुरंदेश्वरी रास्ट्रीय प्रभारी है उन्हें झूठ बोलेने से परहेज करना चाहिये हमने कोंडागांव में किसी पत्रकार के खिलाफ कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाया है। भाजपा नेताओं का चरित्र आम जनता को डराना धमकाना प्रताड़ित  अपमानित करना है। भाजपा के नेता अलोकतांत्रिक   कृत्य में लगे हुए हैं वैमनस्यता फैलाने का षड्यंत्र कर रहे हैं और डी पुरंदेश्वरी उनको संरक्षण दे रही है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा की डी पुरंदेश्वरी से पूछा क्या राजेश मूणत के द्वारा पुलिस के साथ जो गाली गलौच की गई जिसके चलते पूरी भाजपा की थु थु हुई उस पर क्या कार्यवाही की?क्या डी पुरंदेश्वरी  राजेश मूणत का इस गंदी हरकत दुर्व्यवहार का समर्थन करती है