कांग्रेसी कानून के रखवालों को पिट रहे हैं, क्या यही हैं न्याय?- अमित साहू

युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव दीपक मिश्रा को प्रदेश कांग्रेस कमिटी द्वारा निलंबित किया जाना राजनीतिक नौटंकी

कांग्रेस सरकार में कांग्रेस के नेताओं को थाने में घुसकर पुलिस कर्मियों को पीटने धमकाने और सरकार का रौब दिखाने का लाइसेंस मिल गया हैं क्या?

यदि आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी नहीं हुई तो भाजयुमो कानून के रखवालों के सम्मान में सड़क पर उतरेगा

रायपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने अम्बिकापुर के कोतवाली थाने में कांग्रेसी नेताओं द्वारा पुलिस कर्मी की पिटाई के उपरांत युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव दीपक मिश्रा को प्रदेश कांग्रेस कमिटी द्वारा निलंबित किए जाने को राजनीतिक नौटंकी करार दिया हैं। उन्होंने कहा कि निलंबन से काम नहीं चलने वाला प्रदेश में कांग्रेस की सरकार हैं और कांग्रेस के राज में कांग्रेस के गुंडे पुलिस वालों की पिटाई कर रहे हैं वो भी कोतवाली में घुस कर और कांग्रेस ऐसे अपराधियों को राजनीतिक पद से निलंबित कर कानून व्यवस्था का मखौल उड़ा रही हैं। उन्होंने कांग्रेस प्रदेश सचिव सहित सभी आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी और कड़ी से कड़ी कार्यवाही की मांग की हैं।

भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने कहा कि कांग्रेस के राज में छत्तीसगढ़ में वर्दी के मान सम्मान पर भी आफत आ गयी हैं। कांग्रेस के प्रदेश सचिव पर कांग्रेस पार्टी द्वारा निलंबन की कार्यवाही करना और जांच समिति गठित कर रिपोर्ट आये तक निलंबन करना दरसाता हैं कि सरकार में काबिज कांग्रेस को वर्दी के मान सम्मान और पीड़ित पुलिस कर्मी के आत्म सम्मान की जरा भी फिक्र नहीं हैं। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ को बीते दो वर्षों में अपराध का गढ़ बनाने में ऐसे ही कांग्रेस के नेताओं ने अपनी भागीदारी निभाई हैं और प्रदेश कांग्रेस कमिटी ने सरकार के संरक्षण में अपने नेताओं को बचाने का प्रयास किया हैं।

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने ग्रहमंत्री ताम्रध्वज साहू से पूछा हैं कि क्या कांग्रेस सरकार में कांग्रेस के नेताओं को थाने में घुसकर पुलिस कर्मियों को पीटने धमकाने और सरकार का रौब दिखाने का लाइसेंस मिल गया हैं क्या? थाने में घुसकर पुलिस कर्मी को पीटने वालों पर खुद पुलिस वालों को एफआईआर करने में 24 घंटे से ज्यादा मसक्कत करनी पड़ी ऐसे में आम आदमी की सुनवाई कांग्रेस राज में होगी भी या नहीं समझा जा सकता हैं। भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने ग्रहमंत्री ताम्रध्वज साहू से सवाल किया हैं कि थाने में घुस कर पुलिस पर हमला करने वाले आखिर कब गिरफ्तार होंगे? आरोपी अब तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर कैसे हैं? क्या आरोपियों का सीधा संबंध सत्ताधारी दल कांग्रेस से होना कांग्रेस का पदाधिकारी होना गिरफ्तारी नहीं हो पाने का कारण हैं? उन्होंने कहा कि प्रदेश के ग्रहमंत्री होने के नाते ताम्रध्वज साहू जी को बताना चाहिए कि पुलिस कर्मियों को पीटने वालों पर ग्रह विभाग कोई कार्यवाही करेगा भी या नहीं। भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से इस विषय को गंभीरता से संज्ञान लेने की मांग करते हुए पूछा हैं कि क्या यही हैं कांग्रेस का न्याय जहां कांग्रेसी कानून के रखवालों को पिट रहे हैं।

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने प्रदेश सरकार को चेतावनी देते हुए कहा हैं कि यदि इस विषय पर प्रदेश सरकार गंभीरता नहीं दिखाती और आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर कड़ी कार्यवाही नहीं करती हैं तो भारतीय जनता युवा मोर्चा कानून के रखवालों के सम्मान में सड़क पर उतरेगा पूरे प्रदेश में भाजयुमो कार्यकर्ता सरकार के खिलाफ हल्ला बोलने बाध्य होंगे। उन्होंने कहा कि यह कोई पहला मामला नहीं हैं कांग्रेस सरकार के आने के बाद लगातार ऐसी घटना सामने आ रहीं हैं ऐसे में भाजयुमो शांत नहीं बैठेगा।

Leave a Reply