स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड, आधार कार्ड, पैन कार्डपटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुकाबले कोई नहीं है। उनसे मुकाबले की क्षमता किसी में नहीं है। वह फिर जीतेंगे। भाजपा के साथ मिलकर बिहार में सरकार बनाने के बाद पहली बार मीडिया से बात करते हुए नीतीश ने साफ कहा कि अगली बार भी केंद्र की सत्ता पर राजग के सिवाय कोई दूसरा काबिज नहीं हो सकता।

नीतीश ने कहा कि बहुत जल्द जदयू राष्ट्रीय स्तर पर राजग का हिस्सा हो जाएगा। बिहार के मुख्यमंत्री ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर भी व्यंग्य किया। उनसे पूछा गया कि राहुल गांधी ने कहा कि उनके भाजपा में जाने के फैसले का एहसास उन्हें तीन माह पहले से था? जवाब में नीतीश बोले कि यह खुशी की बात है कि उन्हें भी एहसास होने लगा है।

जब हम हाल ही में उनसे मिले थे, तब तो उन्हें एहसास नहीं हो रहा था। जब उन्हें मालूम ही था तो हमें पहले ही कह देते। कांग्रेस के साथ संकट यह था कि हम उन्हें मदद करना चाहते थे, पर मेरी भूमिका उन्हें पसंद ही नहीं थी। हम सहयोगी हो सकते हैं, पर फॉलोअर नहीं। नीतीश ने लालू प्रसाद और राजद के अन्य नेताओं पर भी हमले किए।

नीतीश ने कहा कि किसी को अहंकार नहीं पालना चाहिए। अहंकार बुरी चीज है। लोग कह रहे हैं कि उनके बूते हमें इतनी सीटें मिलीं। बताएंगे क्या कि 2010 के चुनाव में राजद को कितनी सीटें आई थीं?