जमुई स्टेशन पर नक्सलियों का तांड

File Photo

जमुई / लखीसराय : नक्सलियों ने घोषित बंदी के दौरान बुधवार की देर रात 11.30 बजे कजरा-उरैन रेलवे स्टेशन के बीच गेट संख्या-31 सी पर तैनात गेट मैन प्रमोद कुमार को अगवा कर लिया और रेल प्रशासन से ट्रेन परिचालन बंद करने को कहा.

इधर गेट मैन के अगवा होने की सूचना मिलते ही रेल प्रशासन ने किऊल-जमालपुर रेलखंड पर ट्रेनों का परिचालन रोक दिया. इधर घटना की पुष्टि करते हुए जिले के नवपदस्थापित पुलिस कप्तान अरविंद ठाकुर ने बताया कि गेट मैन के अगवा होने की सूचना मिलते ही फोर्स को घटनास्थल के लिये रवाना कर दिया गया और गेटमैन की तलाश जारी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नक्सलियों ने बुधवार को बेखौफ होकर इस वारदात को अंजाम दिया है. जानकारी के मुताबिक बुधवार को देर रात 15-20 की संख्या में नक्सलियों ने जमुई स्टेशन पर धावा बोला.

बताया जा रहा है कि नक्सलियों की बंदी शुरू होते ही उस रूट के सभी प्रभावित स्टेशनों से गुजरने वाली गाड़ियों का परिचालन प्रभावित रहा. मामले को लेकर रेल प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. दानापुर डिवीजन के अधिकारियों को यह खबर नक्सलियों के इस कारनामे की वजह से रात 11 बजे से लेकर सुबह पांच बजे तक परिचालन प्रभावित रहा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *