बेईमान लव

फिल्म का नाम: बेईमान लव, रेटिंग: 2 अंक, कलाकार: सनी लियोनी, रजनीश दुग्गल, डेनियल वेबर, राजीव वर्मा, जयेश नैंसी, निर्माता: राजीव चौधरी, निर्देशक: राजीव चौधरी, संगीत: अंकित तिवारी, कनिका कपूर, राघव सचर, संजीव दर्शन, असद खान, असीस, शैली: रोमांस-थ्रिलर, अवधि: 2 घंटे, 14 मिनट

इस हफ्ते एक से बढ़कर एक फिल्मों जैसे ‘सात उचक्के’, ‘इन्फर्नो’, ‘अन्ना’, ‘लव डे’ के बीच बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोन की फिल्म ‘बेईमान लव’ भी रिलीज हुई.  फिल्म से वैसे किसी को न ही कुछ उम्मीदें थी और न ही फिल्म उन उम्मीदों पर खरी उतरती है. ‘बेईमान लव’ देखकर ऐसा लगता है कि फिल्म के निर्देशन राजीव चौधरी ने सिर्फ और सिर्फ सनी लियोनी की प्रसिद्धि को भुनाने के लिए ही इस फिल्म का निर्माण किया है. उनके निर्देशन में कोई दम नहीं है, और न ही फिल्म की स्क्रिप्ट में ऐसा कुछ है जिसे देखने के लिए कोई अपनी मेहनत की कमाई से इस फिल्म के टिकट खरीदे और बाद में अपना सिर पीटे.

कहानी– फिल्‍म की कहानी एक सफल व्‍यवसायी महिला सुनैना की है, जो सफलता के मामले में जमीं से आसमां तक का सफर तय करती है. सुनैना की कामयाबी केके और राज जैसे व्‍यवसायियों को परेशान करने लगती है. कहानी कुछ साल पीछे की तरफ लौटती है, जहां पर सुनैना इन्‍हीं के ऑफिस में काम करने वाली एक कर्मचारी है. राज दोस्‍त के साथ शर्त लगाकर सुनैना को प्‍यार में जाल में फंसाता है और धोखा दे देता है. इस धोखे का बदला लेने के लिए सुनैना व्‍यवसाय के क्षेत्र में उतरकर राज, केके एंड कंपनी को नुकसान पहुंचाना शुरू करती है  फिल्म ‘बेईमान लव’ में. कुल मिलाकर यह फिल्म एक औरत की अपनी ज़िन्दगी को अपने हिसाब से, अपनी शर्तों पर जीने की कहानी हैं, जहाँ पर धोखा, प्यार और सेक्स भी अपना अहम किरदार निभाते हैं.

देखें या न देखें- अगर आप फिल्म में कुछ नया देखने के विचार के साथ सिनेमाघरों में कदम रखेंगे, तो सच मानिये निराश होकर ही वापस आएंगे. लेकिन अगर आप सनी के फैन हैं और उनकी मदमस्त अदाओं को देखे बिना नहीं रह सकते, तो आप यह फिल्म एक बार देख सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *