अर्जुन कपूर-रकुल प्रीत ने की अपने पहले म्यूजिक वीडियो ‘दिल है दीवाना’ की शूटिंग

भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत अर्जुन कपूर-रकुल प्रीत ने की अपने पहले म्यूजिक वीडियो ‘दिल है दीवाना’ की शूटिंग; दर्शन रावल और ज़ारा खान ने दी है अपनी खुबसूरत आवाज

अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत अभिनीत भूषण कुमार की टी-सीरीज के लेटेस्ट सिंगल ‘दिल है दीवाना’ के साथ थिरकने के लिए तैयार हो जाइए। रोमांटिक डांस ट्रैक जिसे हाल ही में निर्देशक जोड़ी राधिका राव और विनय सप्रू द्वारा मुंबई में शूट किया गया था, आपको इसकी अपबीट ट्यून्स पर थिरकने पर मजबूर कर देगा।

तनिष्क बागची द्वारा कम्पोज किया गया और शब्बीर अहमद द्वारा लिखा गया ‘दिल है दीवाना’, औरंगजेब की को-स्टार ज़ारा खान के साथ अर्जुन कपूर को एक बार फिर से मिलाने का माध्यम बना है। दर्शन रावल के सहयोग से ज़ारा इस सॉन्ग में अपनी खुबसूरत आवाज से सभी का मन मोह लेंगी।

नए सिंगल के बारे में बात करते हुए भूषण कुमार कहते हैं, “दिल है दीवाना एक ऐसा डांस सॉन्ग है, जिसकी बीट्स बेशक आपको थिरकने पर मजबूर कर देंगी। इस मजेदार म्यूजिक वीडियो में अर्जुन और रकुल बहुत ही उत्तेजित और सक्रीय नजर आ रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि ऑडियंस इस सॉन्ग को बहुत पसंद करेगी।”

सॉन्ग के बारे में बात करते हुए ऐस निर्देशक राधिका राव और विनय सप्रू कहते हैं, “हमारे सॉन्ग्स और फिल्म्स में आमतौर पर परियों की दुनिया होती है। लेकिन ‘दिल है दीवाना’ के साथ हमने इस दुनिया में बदलाव करते हुए इसमें 2.O वर्शन का तड़का लगाया है, जो कुछ अलग होने के साथ ही उत्कृष्ट परियों की कहानी है। हम कहानी में अर्जुन और रकुल को पाकर बहुत खुश हैं क्योंकि वे दोनों हमारी कहानी की इस दुनिया में पूरी तरह से फिट हैं। जिन बारीकियों से अर्जुन अपनी परफॉरमेंस देते हैं, उन्होंने वास्तव में एक एक्टर के रूप में हमें काफी प्रभावित किया है। साथ ही, रकुल भी बेहद शानदार हैं, आप उन्हें कुछ भी बताएं, वे पूर्णता के साथ उसे एक्जिक्यूट करती हैं। हम भूषणजी को धन्यवाद देना चाहते हैं कि उन्होंने हमें यह सॉन्ग दिया।”

आउट-एंड-आउट डांस ट्रैक ‘सरदार का ग्रैंडसन’ ऑनस्क्रीन जोड़ी को एक साथ लेकर आया है। सॉन्ग में अर्जुन और रकुल दोनों ही दिलचस्प परिदृश्यों में आकर्षक, शानदार और उत्साहित दिखाई दे रहे हैं।

भूषण कुमार की टी-सीरीज का आगामी सिंगल ‘दिल है दीवाना’ 17 अप्रैल को टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा।

Leave a Reply