एंड पिक्चर्स पर ‘सूरज पे मंगल भारी के प्रीमियर के साथ एक मजेदार वीकेंड के लिए तैयार हो जाइए!

जब सूरज की लव लाइफ में मंगल बनेगा रोड ब्लॉक, तो फुल ऑन एंटरटेनमेंट होगा नॉनस्टॉप! तो एंड पिक्चर्स पर 18 अप्रैल को दोपहर 2 बजे सूरज पे मंगल भारी का प्रीमियर देखने के लिए तैयार हो जाइए। अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी इस ड्रामेडी में मनोज बाजपेई, दिलजीत दोसांझ, फातिमा सना शेख, सुप्रिया पिलगांवकर, अनु कपूर और विजय राज़ जैसे कलाकारों का शानदार अभिनय है। इस फिल्म में मनोज बाजपेई (मंगल) मधु मंगल राणे नाम के एक बेहद शक्की डिटेक्टिव बने हैं, जो होने वाले दूल्हों की बुरी आदतों को बेनकाब करने के लिए अलग-अलग लुक्स अपनाते हैं। मंगल की जासूसी को सूरज (दिलजीत दोसांझ) के रूप में टक्कर का जोड़ मिलता है। एक दूसरे पर छा जाने की उनकी होड़ यकीनन आपके वीकेंड को मजेदार बना देगी।

इस फिल्म के प्रीमियर को लेकर मनोज बाजपेई ने कहा, “मैं हमेशा नई चीजें करना चाहता हूं और मधु मंगल राणे का यह किरदार भी मेरे लिए नया था। एक जासूस के रूप में अलग-अलग लुक अपनाना और एक ही फिल्म में इतने सारे किरदार निभाना मेरे लिए एक बड़ा अवसर था। दिलजीत और फातिमा के साथ काम करना बड़ा मजेदार रहा और कहानी को लेकर अभिषेक के ताजगी भरे रुख से हमें अपने प्रयास को सही दिशा में ले जाने की प्रेरणा मिली। तो यदि इस वीकेंड आप अपनी फैमिली के साथ कुछ मजेदार वक्त गुजारना चाहते हैं तो 18 अप्रैल को दोपहर 12 बजे एंड पिक्चर्स पर सूरज पे मंगल भारी का प्रीमियर देखना ना भूलें।”

इस फिल्म के प्रीमियर को लेकर उत्साहित फातिमा सना शेख ने कहा, “सूरज पे मंगल भारी मेरे करियर के सबसे रोमांचक प्रोजेक्ट्स में से एक था। एक एक्टर के रूप में यह जरूरी है कि आप लगातार आगे बढ़ते रहें। इतने अनुभवी और शानदार कलाकारों से सीखना मेरे लिए एक बहुत बढ़िया मौका था। मैं मानती हूं कि कि सेट पर मैं मनोज सर से बहुत प्रभावित थी, क्योंकि मैं उनके काम की बहुत बड़ी फैन हूं। इस फिल्म से जुड़ी मेरी बहुत-सी यादें हैं। यह एक संपूर्ण मनोरंजक फिल्म है और दर्शकों को भी इसे देखने में मजा आएगा।”

कहते हैं शादियां स्वर्ग में बनती हैं, लेकिन इस मामले में वेडिंग डिटेक्टिव मधु मंगल राणे यहां पृथ्वी पर ही जांच परख करते हैं, जिन्हें होने वाले दूल्हों की पड़ताल करने में महारत हासिल है। अपने इस मिशन में वो कई भेष बदलते हैं, ताकि वो सुनिश्चित कर सकें कि किसी भी औरत की शादी अयोग्य वर से ना हो पाए। यह कहानी तब शुरू होती है, जब मधु गलती से विवाह योग्य सूरज यादव की छवि खराब कर देता है। इसके बाद कहानी एक नया मोड़ लेती है, जब गुस्सा होकर सूरज मधु को सबक सिखाने की कसम खाता है। और फिर शुरू होता है एक दूसरे की चालों को नाकाम करने का अजब-गजब सिलसिला!

क्या सूरज के उज्जवल भविष्य पर लगेगा मंगल का ग्रहण? जानने के लिए देखिए ‘सूरज पे मंगल भारी’ का प्रीमियर, 18 अप्रैल को दोपहर 12 बजे, एंड पिक्चर्स पर।

Leave a Reply