स्व. दाऊ अशोक बघेल मेमोरीयल क्रिकेट टूर्नामेंट (I.B.P.L.) का शुभारंभ

रायपुर। ग्राम मेहरसखा में आयोजित की जाने वाली स्व. दाऊ अशोक बघेल मेमोरीयल क्रिकेट टूर्नामेंट (I.B.P.L.) का शुभारंभ 25 फ़रवरी को हुआ । गत वर्ष इस प्रतियोगिता में प्रदेश भर से बड़ी टीमों ने हिस्सा लिया था एवं जनमानस और खेल प्रेमियों का अथाह समर्थन आयोजकों को प्राप्त हुआ था ।
इस वर्ष पुनः आयोजक भावेश बघेल (प्रदेश महामंत्री, छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी – ओबीसी विभाग) द्वारा अखिल भारतीय स्तर पर इस प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा हैं

इसके अतिरिक्त ग्रामीण अंचल के लोगों की माँग पर इस प्रतियोगिता का ग्रामीण संस्करण भी आयोजित किया जा रहा हैं जिसमें ग्रामीण अंचल की टीमों को प्रवेश दिया जाएगा । ग्रामीण जन प्रतिनिधियों का कहना हैं की इससे ग्रामीण क्षेत्रों की खेल प्रतिभा का उत्साहवर्धन होगा । इस प्रकार ओपन एवं ग्रामीण संस्करण में कुल 32-32 टीमों को प्रवेश दिया गया हैं जिससे यह प्रतियोगिता प्रदेश में सबसे ज़्यादा टीमों को प्रवेश देने वाली प्रतियोगिताओं में शुमार हो गयी हैं ।

आज प्रतिस्पर्धा के शुभारंभ कार्यक्रम में धरसिंवा विधायक श्रीमती अनिता शर्मा, छत्तीसगढ़ पाठ्य पुस्तक निगम के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी, ज़िला पंचायत रायपुर की अध्यक्ष श्रीमती डोमेश्वरी वर्मा, रायपुर ज़िला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण के अध्यक्ष उधोराम वर्मा, छतीसगढ़ मनवा कुर्मी समाज के पूर्व युवा अध्यक्ष अजित मढ़रिया सहित गणमान्य जन प्रतिनिधियों ने उपस्थिति दी ।

शानदार आतिशबाजी के साथ प्रतियोगिता का रंगारंग शुभारंभ किया गया । हज़ारों की संख्या में दर्शक भी उपस्थित रहे ।