भाजपाई छत्तीसगढ़ की तारीफ से जल भुन जाते है

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस .संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भाजपाई छत्तीसगढ़ की विकास की बाते और तारीफ से छत्तीसगढ़ के भाजपा नेता जल भून जाते है ।कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के छत्तीसगढ़ माडल की तारीफ करते है तो सारे के सारे भाजपा नेता खिलाफ में बयानबाजी करने लगे ।छत्तीसगढ़ मॉडल की तारीफ तो नरेंद्र मोदी ने भी किया है यह अलग बात है राजनैतिक प्रतिद्वंदिता में उन्होंने छत्तीसगढ़ का नाम नही लिया लेकिन सारा देश समझ गया वे बात भूपेश बघेल के गो धन न्याय योजना की कर रहे थे।
कांग्रेस संचार प्रमुख ने कहा कि राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ के किसानों की कर्ज मुक्ति के साथ 2500 मे धान खरीदी और फूड पार्क स्थापना की तारीफ की तो रमन एन्ड कम्पनी के पेट मे दर्द शुरू हो गया ।15 साल तक राज्य के किसानों को धोखा देने वालो को किसानों का भला बर्दास्त नहीं हो रहा। आज प्रदेश के सभी जिलों कस्बो में फूड पार्क बनने की कार्य योजना बन गयी है ।कोंडा गांव तिल्दा पत्थलगांव सिमगा में काम शुरू होगया ।टमाटर मक्का प्रोसेसिंग यूनिट मूर्त रूप ले रहा बस्तर में लघु वनोपज का वेल्यू एडिशन शुरू है।महुआ के पेय अचार देश दुनिया को लुभा रहा ।भाजपा पन्द्रह सालों के सरकार में जो सोच भी नही पाई कांग्रेस सरकार वह कर रही ।भूपेश बघेल का छत्तीसगढ़ मॉडल धूम मचा रहा भाजपाई जल भून रहे।
भाजपा को यह नागवार गुजर रहा है कि देश में छत्तीसगढ़ और छत्तीसगढ़ की जनता की सराहना हो रही है। छत्तीसगढ़ की तारीफ का मतलब यहां की जागरूक जनता की तारीफ है। कांग्रेस की भूपेश बघेल सरकार जनभागीदारी से जनभावनाओं के अनुरूप कार्य कर रही है तो भाजपा के बेरोजगार नेताओं को तकलीफ हो रही है।