शोपियां : जम्मू कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। इस मुठभेड़ में सेना के 2 जवान आतंकियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हो गए हैं। वहीं एक दूसरी घटना के दौरान बांदीपोरा में आतंकियों ने पुलिस सर्च पार्टी पर हमला कर दिया। इस हमले में पुलिस के दो जवान घायल हुए हैं।

पुलिस ने बताया कि शनिवार को आतंकवादियों की मौजूदगी की पुख्ता सूचना मिलने के बाद राष्ट्रीय राइफल्स, पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) सहित सुरक्षा बलों ने शोपियां के अवनीरा गांव में उन्हें घेर लिया, जिसके बाद आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। इस फायरिंग में दो जवान शहीद हो गए। जबकि कुछ जवान घायल है। घायल जवानों को अस्पताल पहुंचा दिया गया है। गांव में अभी भी मुठभेड़ जारी है।

वहीं एक अन्य घटना में बांदीपोरा में आतंकियों ने पुलिस सर्च पार्टी पर हमला कर दिया। इस हमले में पुलिस के दो जवान घायल हो गए। हमले के बाद पुलिस ने पूरे इलाके को चारों ओर से घेर लिया है और आतंकियों की तलाश जारी है। ।

पाक की फायरिंग में एक जवान शहीद
पाकिस्तानी सेना ने शनिवार शाम को जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले के कृष्णा घाटी (केजी) सेक्टर में भारतीय सेना के पोस्ट पर गोलाबारी की। इसमें भातीय सेना का एक जवान शहीद हो गया। वहीं पुंछ के ही सीमावर्ती गांव गोहलाद कलरान गांव में घर पर मोर्टार का गोला गिरने से एक महिला मारी गई।