देबिना बेनर्जी फैशन इंडस्ट्री में संघर्ष कर रहे सभी लोगों की करना चाहती हैं सहायता

एक्टर इन्फ्लुएंसर देबिना बेनर्जी का है सोशल मीडिया पर अनूठी पहल का उद्देश्य; फैशन इंडस्ट्री में संघर्ष कर रहे सभी लोगों की करना चाहती हैं सहायता

देबिना ने फैशन इंडस्ट्री को महामारी से बचने में सहायता करने के लिए वापसी योग्य और गैर-शुल्क के आधार पर ब्रांड्स पर कंटेंट बनाने और पोस्ट करने का वादा किया है।

एक्टर इन्फ्लुएंसर देबिना बेनर्जी को सोशल मीडिया पर उनके जबरदस्त कंटेंट के लिए हमेशा से ही काफी सराहा जाता है। उन्होंने सफलतापूर्वक अपने लिए एक ऑनलाइन स्पेस तैयार की है। साथ ही लोगों का अपना डिजिटल परिवार बनाया है, जो दैनिक आधार पर उन्हें फॉलो करते हैं और उनके कंटेंट का बेसब्री से इंतजार करते हैं, जिसमें हेल्थकेयर, फैशन, इंटीरियर डिजाइन से लेकर रिलेशनशिप एडवाइस और यहाँ तक कि मेन्टल हेल्थ टिप्स भी शामिल हैं। देबिना ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से एक और अनूठा संदेश दिया है, जिसमें वे सभी ब्रांड्स, बड़े या छोटे, भारतीय या अन्य प्रोडक्ट्स पर कंटेंट बनाएंगी। इसे वे अपने इंस्टाग्राम पर शाउटआउट और टैग के साथ प्रमोट करेंगी, और ब्रांड्स को प्रोडक्ट्स की वापसी कर देंगी, ताकि उन्हें नुकसान न उठाना पड़े।

अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए देबिना ने कहा कि, “फैशन हाउसेस और ब्रांड्स सहित सभी के लिए यह समय आसान नहीं है। फैशन, फैंस और सोशल मीडिया ने मुझे इन्फ्लुएंसर बनने के लिए प्रभावित किया है, जो कि आज मैं हूँ। मैं सभी से आग्रह करती हूँ कि मुझे अपने प्रोडक्ट्स भेजें, मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करुँगी, स्वयं शूटिंग करुँगी और इसे अपने सोशल मीडिया पर प्रदर्शित करुँगी और यहाँ तक कि इन प्रोडक्ट्स को वापस भी कर दूँगी। यह सब निःशुल्क है। यह समय हम सभी के लिए एकजुट होने, सहायता करने और प्रेरित करने का है, इसलिए जिस भी तरीके से एक-दूसरे की सहायता कर सकें, जरूर करें।”

सोशल मीडिया पर यह अनूठी पहल इससे पहले कभी नहीं की गई है, और निश्चित रूप से इस कठिन समय में फैशन इंडस्ट्री को शक्ति प्रदान करने के लिए इससे अच्छी सहायता हो ही नहीं सकती। देबिना को हमारा सलाम।

Leave a Reply