रायपुर । सोनी मैक्स पर इस फिल्म का वल्र्ड टेलीविजन प्रीमियर देखिये 27 अगस्त की दोपहर 12 बजे हिंदी मूवीज और स्पेशल इवेंट्स का प्रमुख चैनल सोनी मैक्स अपने दर्शकों के लिए पेश कर रहा है एक लव स्टोरी ‘मेरी प्यारी बिंदुÓ जो सन 1980 के समय को ध्यान में रख कर रची गई है. सफल कहानी लेखक अश्मिन्यु रॉय ने पुराने फैशन की यह प्रेम कहानी कोलकाता में अपनी जड़ों की ओर लौटो हुए लिखी है।

फिल्म के निदेंशक हैं अक्षय रॉय जिन्होंने पहली बार किसी फीचर फिल्म का निदेंशन किया है. प्रमुख  भूमिकाओं में हैं आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा. कहानी अभिमन्यु रॉय (आयुष्मान खुराना) की है जो अपने काम के क्रिटिकल एप्रीशियेशन के अशव में निराश हो कर घर वापस लौट जाता है जिससे कि कहीं बेहतर और अर्थपूर्ण साहित्य की रचना कर सके.

वह एक कहानी के बारे में फैसला करता है जो अब तीन साल से रचना प्रक्रिया में थी. यह कहानी लिखने में उसे एक बाधा महसूस हो रही थी और उसे ठीक पता था कि यह बाधा क्या है? यह थी बिंदु (परिणीति चोपड़ा). किसी अप्रत्याशित, मनमौजी, लार्जर दैन लाइफ, प्रचंड चरित्र को किताब के पन्नों में उतारा कैसे जाय? तो आखिर अभिमन्यु ने यह शुरूआत कहां से की?